वकील बोले- ‘आर्यन खान चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते है उन्हें ड्रग्स बेचने की जरूरत नही’

मुम्बई से गोवा जा रहे शि’प में ड्र’ग्स मा’मले में पकड़े गए शाह’रुख खान के बेटे आ’र्यन खान को गि’र’फ्ता’र करने के बाद मुम्बई के किले कोर्ट में पेश किया गया । बताया गया कि आर्यन पूछ’ताछ के दौरा’न रो पड़े । इस दौरान उन्होंने अपने पि’ता से भी फ़ो’न पर बातची’त की । उनकी कस्ट’डी को 3 दिन और ब’ढ़ाया गया हैं।

ए’नसी’बी के कह’ना है कि उन्हें आर्यन खान की क’स्ट’डी की जरूरत इसलिए है क्योंकि वह पता लगाना चाहते है कि उन्हें पा’र्टी में क्यो बुलाया गया था और वह कि’स केबि’न में रुके थे । इस पर आर्यन के व’कील ने कहा कि आ’र्यन खा’न को शि’प में ड्र’ग्स बे’चने की जरूरत नही है आर्यन चाहे तो पूरा शि’प खरी’द सकते है ।

aaryan khan

आर्यन खा’न की को’र्ट में पे’शी में म’जिस्ट्रे’ट, एनसी’बी और आर्य’न के वकी’ल सती’श मान’शिन्दे ने लं’बी बह’स की। बताया जा रहा है कि सतीश मानशिन्दे ने एनसी’बी को करा’रा जवाब दिया है ।

समय बहुत ही ज्यादा परिवर्तन sheelहै।समय हर चीज को पूरी तरह से बदल भी सकता है। प्रकृति का नियम भी यही है कि हर वस्तु में वक्त के साथ कुछ न कुछ तब्दीली जरूर आती है। समय का असर खिलाड़ियों पर भी दिखते हुए नजर आया है। विश्व क्रिकेट के ऐसे कई ख़िलाडीई है जिनका शरीर और चेहरा भी वक्त के साथ काफी बदल गया है।

aaryan khan

आज हम आपके कुछ मुस्लि’म खिलाड़ियों की दा’ढ़ी रखने से पहले की तस्वी’र भी बताने वाले है। मोइन अली :- इंगलेंड क्रिकेट टीम के इन क्रिकेटर ने अन्यरास्ट्रीय क्रिकेट में कई जबर’दस्त रिको’र्ड भी दर्ज किए है। moeen ali दाड़ी रखने से पहले काफी मासूम भी दिखाई देते थे। मोइन अली ने अपनी टीम के लिए काफी ज्यादा प्रदर्शन भी दिया है।

उन्होंने अपनी टीम को काफी ज्यादा रनों से जीत भी दिलाई है। 2. इमरान ताहिर :-साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान खिलाड़ी इमरान ताहिर ने 57 टेस्ट क्रिकेट विकेट, 173प वनडे क्रिकेट विकेटी और 63 T 20 विकेट भी अर्जित किए है। इसके अलावा इमरान ताहिर ने 20 टेस्ट क्रिकेट, 107 वनडे क्रिकेट

और 38 T20 मुकाबलों में साउथ अफ्रीका का भी प्रतिनिधित्व भी किया है। 3. हाशिम अमला अंतरास्ट्रीय क्रिकेट से हाल ही में सन्यास लेने वाले हाशम अमल का अंतराष्ट्रीय करियर भी बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है। हाशिम अमला ने 124 टेस्ट क्रिकेट में 9282रन,181 वनडे क्रिकेट में 8113रन

जबकि 44T20 क्रिकेट मुकाबलों में 1277रन भी बनाए है। 4. मिस्बाह उल हक:- इनमें मिस्बाह उल हक का नाम भी शमिल है। मिस्बाह हक नेअपने करियर में 5222 टेस्ट क्रिकेटरन 5122 वनडे क्रिकेटर में 788 T 20 रन भी बनाए है।

Leave a Comment