आवेश खान की कातिलाना गेंदबाजी से RR के बल्लेबाज हुए पस्त, मुर्तजा की शानदार गेंदबाजी, जीता RR, बोले आवेश- मेरा सपना पूरा हुआ

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चल रहा आईपीएल के मैच में काफी रोमांच देखने को मिला । दिल्ली के गेंदबाज आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की । आवेश ने शिवम दुबे , रियान पराग के अलावा डेविड मिलर का विकेट लिया ।राजस्थान रॉयल्स की जीत में अहम भूमिका निभाई क्रिस मोरिस ने । RR ने 3 विकेट ने अपने नाम किया ।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन बनाए । दिल्ली की ओर से ओपनिंग करने आए पृथ्वी और धवन जल्दी आउट हो गए । पृथ्वी ने 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हुए जबकिं धवन ने 11 गेंदों पर 9 रन बनाए । दिल्ली की ओर से पहले नम्बर पर गेंदबाजी करने आए रहाणे ने 8 गेंदों पर 8 रन बनाए ।

aawesh khan

वही दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की संघरपूर्ण पारी की बदौलत दिल्ली सम्मनजनक स्कोर तक पहुँच गई । पंत ने 50 रन की पारी खेली और वह रन आउट हुए । ललित यादव ने 24 गेंदों पर 20 रन बनाए । टॉम करन ने 16 गेंदों पर 21 रन बनाए ।

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज उदानक्त ने 3 विकेट लिए वही मुस्तफिजुर ने 2 विकेट अपने नाम किए । बल्लेबाजी करने उतरी की शुरुआत काफी खराब रही । मात्र 46 रन पर पांच विकेट गवाने वाली RR की ओर से मिलेर ने पारी को सम्भालते हुए पचासा जड़ा ।

aawesh khan

दिल्ली की ओर से सबसे सफल गेंदबाज आवेश खान रहे । उन्होंने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए । वही क्रीक वाक्स ने 4 ओवर 22 रन देकर 2 विकेट लिए ।

Leave a Comment