जम्मू कश्मीर के 2 खिलाड़ी रातों-रात बने करोड़पति, सनराइजर्स हैदराबाद ने बदल दी इनकी दुनिया

वो कहते है ना जब ऊपर वाला देता है तो छ’प्पड़ फाड़ के देता है। आईपीएल एक ऐसा मंच है जो खिलाड़ियों को एक ही रात में अर्श से फर्श तक पहुचा भी देता है। ऐसा ही कुछ इस बार आई’पीएल रिटेंशन में देखने को भी मिला है। एक ही रात में

जम्मू कश्मीर के दो खिलाड़ी की किस्मत भी बदल गई है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन, उमरान मलिक, अब्दुल समद को रिटेन भी किया गया है। हैरानी की बात यह है कि हैदराबाद के सबसे बड़े स्पिनर राशीद खान को यह टीम रोकने में कामयाब भी नही हो पाई है।

abdul samad and umran malik of jammu and kashmir news 2021

आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले सभी टीमो के अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौप भी दी गई है। इसमें सभी टीमो को चार चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला भी किया गया है। कुछ दिन पहले तक उमरान मलिक के पिताजी

एक दुकान में फ्रूट बेचने का कम भी किया करते थे। इनके यहां तक पहुँचने का रास्ता बहुत ही आसान नहीं था। उन्होंने अभी तक केवल तीन ही मैच सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेले है। तीन मैचों में इनके नाम केवल 2 ही विकेट है। इनकी तेज गेंदबाजी को देखकर हर कोई भी हैरान रह गया था।

abdul samad and umran malik of jammu and kashmir news 2021

2021 में इनका बेस प्रयास भी 20 लाख है। उमरान की सबसे तेज रफ्तार 152.95 किमी प्रति घण्टे की रफ्तार से की थी। इनको हर सीजन के लिए 4 करोड़ रूपए भी मिलने वाले है। इसके अलावा अब्दुल समद भी जम्मू से ताल्लुक रखते है। समद को आईपीएल में लाने का श्रेय इरफ़ान पठान को जाता हैं।

Leave a Comment