जेल से आने के बाद आज़म खान के बेटे ने दिया भावुक संदेश और बोले- मैं चुनाव लडूंगा भी जीतूंगा भी

समा’जवादी पार्टी के दि’ग्गज नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को सभी मामलों में ज’मा’नत दे दी गई है। आजम खान अब भी जे’ल में बं’द है। अब्दुल्ला और आजम खान पिछले 23 महीने से सीतापुर जे’ल में थे। को’र्ट से उन्हें 43 मा’मलों में ज’मा’नत मिली है।

जेल से बाहर आने के बाद आजम खान के बेटे ने कहा है कि मैं चु’ना’व लड़ूं’गा भी और जीतूंगा भी। आजम खान 9 बार विधायक रह चुके है।उन्होंने आगे मीडिया से बात करते हुए बताया है कि रामपुर में मौजूदा अधिकारियों के रहते इस मंडप में नि’ष्पक्ष ‘चुना’व न’ही हो सकता है।

सभी दि’शा नि’र्देश सिर्फ वि’पक्ष के लिए है। जो जु’ल्म हम पर हो सकते थे वह किए गए। आज भी मेरे पिता को जे’ल में जा’न का ख’त’रा है।बता दे कि अब्दुला की रिहाई के दौरान सीतापुर जेल के बाहर समजवादी पार्टी के कार्य’कर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे। अब्दुल्ला ने कहा मेरे वालिद के खि’ला’फ

फ’र्जी मुक’दमे द’र्ज कराए गए और बीमार आदमी को जे’ल भेज’कर उनपर अ’त्या’चार किया जा रहा है। उन्होंने मौ’जूदा सरका’र पर सा’जि’श का आ’रो’प लगाया है। बता दे कि ज’न्म प्रमा’णपत्र बन’वाने के मामले में आ’जम खान और अब्दुल्ला खान पर के स दर्ज किया गया था।

पास’पोर्ट और पै’नकार्ड पर दो जन्मति’थि द’र्ज होने के माम’ले में भी FIR दर्ज की गई थी। ज’मा’नत अ’र्जी’ ख’रिज होने के बाद अब्दुल्ला ने सु’प्रीम को’र्ट में जमा’नत याचि’का दी थी।

Leave a Comment