गौरी खान ने की इंटरनेशनल बॉक्सर से अपने बेटे अबराम की तुलना, शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन

सु’पर’स्टार शा’हरुख खा’न कि पत्नी गौ’री खा’न भी रीयल लाइफ में का’फी स्टाइ’लिश के साथ साथ अपने तीनों बच्चो कि कई त’स्वी’रे सोश’ल मीडि’या पर पोस्ट करती रहती है। इसके साथ ही गौरी खान मशहूर इंटी’रियर इंजीनिय’रिंग भी है।

गौ’री खान ने अपने सब’से छोटे बेटे अबरा’म कि ले’टेस्ट फो’टो को शेय’र किया है। इस फो’टो में उन्होंने अपने बेटे कि तुलना इंटर’नेशनल बॉ’क्सर से कि है। इस लेटेस्ट फोटो में अबराम खान काफी क्यूत लग रहे है। अब्र’म खा’न को क’रण जोहर के यहां पर ब’च्चा पा’र्टी मेंभी शामिल किया गया था। जहां पर को बच्चो के साथ एंजॉ’य क’रते हुए नजर आ रहे है।

abram khan news

अपने बेटे कि फोटो शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा है कि यह मेरा बेटा माइक टायसन है।अबराम खान इस फोटो में बॉक्सिंग ग्लब्स प हने हुए दिख रहे हैं। वह प्रैक्टिस के बाद थके थके भी नजर आ रहे है।

गौरी खान द्वारा पोस्ट कि गई इस फोटो को अभी तक हजारों लाइक्स मिल चुके है। फै’न्स इस पर ज’मकर कमेंट भी कर रहे है। बता दे की माइक टाय’सन एक अमेरि’कन बॉ’क्सर है जिसे आ’यरन man के नाम से भी जाना जाता है। वहीं इस फोटो में शाह’रुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अरे यार मैं कहा था।

abram khan

बता दे की अब’राम शा’हरुख के साथ स्पेशल ब्रां’ड शेयर करते हैं। शाह’रुख के ब’ड़े बेटे का नाम आर्यन है और एक बेटी का नाम सुहा’ना है। शाह’रुख अभी अपनी फिल्म पठा’न को लेकर बि’जी है।

Leave a Comment