सपा को वोट ना देने वाला सच्चा मुसलमान नहीं : अबू आजमी

सपा के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी का पुराना बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा था कि जो सपा को वोट न दे वो ही तो एक सच्चा मुस’लमा’न नही हो सकता है। आजमी का यह विवादस्पद बयान ख़लीलाबाद में नूरी मास्जिद के पास 2014 में आयोजित चुनावी सभा मे दिया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग उनके इस बयान को वायरल कर रहे है।

नूरी मस्जिद के पास भी इस सभा मे उन्होंने स’पा की खूबियों को गिनाते हुए कहा था कि मुलायम सिंह यादव ने कब्रिस्तानों की बाउंड्री बिल के लिए पैसा भी दिया है। उन्होंने इसके अलावा भी मुस्लिम बेटियों के लिए छात्रवृत्ति,हमारी बेटी उसका कल योजना जैसी मु’स्लिम हित की कई योजनाओं को भी शुरू किया है।

abu azmi and akhilesh

अबु आजमी ने इसके बाद कहा है कि जो सपा को मु’स्लिम वोट न दे तो वो सच्चा मुसल’मान नही हो स’कता है। उसका डी’एनए टेस्ट भी करवाना चाहिए। बीते दिनों ही अबू आजमी ने इसके अलावा भी पो’ली और सेमरि’यावां में सभाए भी की है।इन सभाओं में उन्होंने कहा है कि बसपा, कॉंग्रेस सिर्फ इन बातों का ढोंग करते है

जबकि फिर’कापर’स्त ताक’तों से सिर्फ अखि’लेश यादव और मुला’यम सिंह याद’व ही लड़ते है। स’पा ही मु’स्लिम और धर्म’निर’पेक्ष वो’टों की अस’ली हकदार है।अबु आजमी ने आगे कहा है कि लोग मुज’फ्फरन’गर दं’गे की तुल’ना गु’जरा’त और मु’म्बई के दं’गो से भी करते है। ऐसे लोगो को जा’न लेना चाहि’ए कि

abu azmi and akhilesh

मु’ज’फ्फर’पुर का दं’गा सि’र्फ एक हाद’सा था। आज’मी ने आगे कहा है कि यह हि’न्दू मुस्लि’म दं’गा नही था बल्कि जा’ट और मुस्लि’म फ’सा’द था। जिस पर प्रदेश सरकार ने दो’षो’यो के खि’ला’फ़ का’र्यवा’ही की और पी’ड़ि’तों को उ’चित मु’आव’जा भी दिया था। नोट :- यह पोस्ट अमर उजाला से ली गई जो 2 मई 2014 को लिखी गई थी। इस खबर का अमर उजाला वाला स्क्रीनशॉट संलग्न है।

Leave a Comment