सैफ अली खान से लेकर आमिर खान तक, कोई 6 तो कोई 4 बार बना पिता, इन 7 सुपरस्टार्स के 2 से ज्यादा बच्चे

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्ट्रेस है जो आजीवन निसंतान ही रहे है।वही कुछ ऐसे एक्ट्रेस भी है जिनकी 3 या फिर उससे भी ज्यादा सन्तान हुई है। ऐसे लोगो मे राज कपूर से लेकर सनी देओल के पिता धर्मेंद्र तक का नाम भी शामिल है। आज हम आपको बोलिवयड एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है।

///1. धर्मेंद्र धर्मेंद्र की दो बार शादी हुई है। धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से हुई है जिसकी 4 बच्चे है वही दूसरी शादी हेमा मालिनी से हुई है।धर्मेंद्र की कुल 6 सन्तान ह। 2. राजकूपर :- राजकपूर के 5 बच्चे हुए है। इनकी तीन बेटे और दो बेटियां हुई है। राजकपूर के दो बेटे थे जिनमें

actors have more than 3 childrens

ऋषि कपूर और राजीव कपूर है। जिसमे राजीव कपूर का निधन हो गया है। 3. सैफ अली खान :- सैफ अलो खान की भी दो बार शादी हुई है। सैफ ने अपनी पहली शादी अम्रता सिंह से की थी जिसके दो बच्चे है सारा अली खान और एक बेटा है। सैफ ने दूसरी शादी करीना कपूर से की है।

जिसके दो बच्चे है।4.शत्रुघ्न सिन्हा :- शत्रुघ्न सिन्हा के भी तीन बच्चे है।जिनमे दो बेटे और एक बेटी है। उनके एक बेटे की शादी भी हो गई है। इनकी बेटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा है।

actors have more than 3 childrens

////5. संजय दत्त :- संजय दत्त की तीन बार शादी भी हुई है। संजय दत्त की दूसरी शादी से एक बेटी हुई है जिसका नाम त्रिशाला है। उनकी तीसरी पत्नी से मान्यता से दो बच्चे भी हुए है।

Leave a Comment