किसानों के आगे झुकी कंगना रनौत, माफी मांगने के बाद लगाया किसान एकता जिंदाबाद का नारा

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेज़ कंगना रनोट को हाल ही में कि’सानों ने रूपनगर किरतपुर साहि’ब मार्ग पर बुंगा सा’हिब के नि’कट रोका। किसान कंगना की गाड़ि’यों को का’फि’ले के आगे ना’रेबाजी करते रहे।

किसानों का कहना था कि जब तक कं’गना किसानो और पंजाबियों पर दिए गए बयानों को लेकर मा’फी न’ही मांग’ती वह उन्हें जा’ने न’ही देंगे। पहले तो कंगना गाड़ी में बैठ भीड़ के खि’ला’फ वीडियो बनाकर बयान देती रही है लेकिन बाद मौके को भ’यं’क’र एक्ट्रे’स ने कि’सानों ने मा’फी मां’गी है।

actress kangana ranaut

कंगना ने मा’फी मां’गने के बाद ही ‘किसा’नो ने उन्हें जा’ने दिया है।आपको बता दे कि कंगना रनोत ने कार का शीशा खोला वहां मौजूद महिलाओं से माफी मांगी। मा’फी मांगने के बाद कं’गना जब जाने लगी तो उन्होंने कार से उतरक’र लोगो का अभिवादन किया। इसके बाद उन्होंने किसान एकता

जिं’दाबाद के ना’रा लगाया। उनका यह वीडियो काफी ज्यादा सोशल मी’डिया पर वा’यरल हो रहा है।बता दे बीते कुछ दिनों पहले कंगना र’नोत ने के ड’र सर’कार के तीनों कृ’षि’ ‘कानू’नों को वापस लेने के बाद अपनी ना’राजगी को जा’हिर किया था।

actress kangana ranaut

इसके अलावा भी उन्होंने एक बार फिर वि’वा’दि’त बयान दिया था। कंग’ना रनोत ने कहा को अगर संसद में चुनी हुई सर’कार के बदले सड़को पर लोगो ने का’नून बनाना शुरू कर दिया। तो यह एक जिहा;दी राष्ट्र है।

Leave a Comment