शोले के अमजद खान की बेटी अहलम खान को मिल चुके है कई बड़े अवार्ड, थिएटर में एक्टिंग का मनवा चुकी है लोहा

हिंदी फिल्म के अभिनेता सबसे यादगार और पॉपुलर स्टार अमजद खान ने फ़िल्म शो[ले में अपने परफॉर्मेंस के सबके दिलो में अपनो छाप भी छोड़ी है।अमजद खान ओर उनकी पत्नी शहला खान केदो बेटे सीमाब खान औरशादाब खम भी है। इनके अलावा एक खूबसूरत बेटी अहल म खान भी है।

कई स्टार खिलाड़ी अपने पैरटस की राह पर भी चलते है लेकिम आहलम खान लाइम लाइट से कोसो दूर पीछे भी है।वह अपना करियर को थिएयत की दुनिया मे बना रही है। बता दे कि जब अमजद खान का नि;ध;न हुआ जब आहलम खान महज 15 साल की थी।

ahlam khan amjad khan daughter

आहलम खान थिएटर में काम करती है।वह भारतीय थिएयत के सबसे गमेमर चेहरों में से एक है। उन्हें थिएटर की दुनिया का बहुत बड़ा अवार्ड भी मिला गया है। बता दे कि आहलम खान को महिंद्रा अवार्ड्स फ़ॉर एक्सीलेंट इन थिएयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड भी मिला है यह अवार्ड उन्हें नाटक आज रंग है के नाम से भी मिला है।

आहलम खान मंबई के मीठीबाई कॉलेज से।पढ़ी है। उन्हें साल 2000 मेमुम्बई यूनिवर्सिटी में।इंग्लिश साहित्य में मास्टर की डिग्री भी हासिल हैबता दे कि उन्होंने साल 2013 में मिस सुंदरी में बॉलीवुड में डेब्यू भी किया है। साल 2011में उन्होंने थिएटर जफर कचरिवाला से शादी भी की है।

ahlam khan amjad khan daughter

इन दोनों के एक 7 साल बेटा मोहेल भी है। आहलम खान ने नो क्विट थिएयर की को फाउंडर भी है और उन्होंने।ऑफ सीजन नाटक को प्रोड्यूस भी किया है। इसके अलावा भी आहलम खान स्क्रीन राइटिंग करने में भी काफी ज्यादा मशहूर है।

Leave a Comment