असदुद्दीन ओवैसी को मौलाना ने लिखा खुला पत्र, कहा- जहां जीत पक्की हो बस वहां पर ..

यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार हैदराबाद से सांसद ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन भी अपनी कि’स्मत को आजमा रहे है। ओवैसी ने यूपी चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। Aimim की तरफ से पहलीं लिस्ट जारी कर दी गई है।

उसमे डॉक्टर महताब को लोनी गाजियाबाद, फुरकान चौधरी को गढ़ मुक्तेश्वर हापुड, हाजी आरिफ को धौलाना हापुड़, रफ्त खान को सवाल खास मेरठ, जीशान आलम को सरधना, तस्लीम अहम को किठौर मेरठ,अमजद अली को बेहत, मरगुन हसन को सहारनपुर,

विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है।बता दे कि अससुद्दीन ओवैसी ने जो पहलीं लिस्ट जारी की है उसमें सिर्फ मु’स्लिम प्रत्याक्षी को मौका दिया गया है। जिन सीटों पर ओवैसी ने अपने उम्मीदवार उतारे है वह सभी यूपी के मु’स्लि’म बहुल क्षेत्र है

इससे पहले ओवेसी को ऑल इंडिया पर्सनल बोर्ड के एक सदस्त मौलाना नौमानी की और से पत्र लिखा गया था। खलील उर रहमान सज्जाद नौमानी के पत्र में लिखा कि जिन सीटो पर जीत पक्की हो, बस उन सीटो पर ओ’वैसी को उम्मीदवार उतरने चाहिए।

उन्होंने आगे लिखा है कि ओवैसी को नेता के रूप में लोग पसन्द करते है। Aimim पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लडने का एलान कर चुकी है। यूपी में 7 चरणों मे चुनाव सम्पन्न होगा। 10 मार्च को नतीजे आएंगे।

Leave a Comment