असम : मतगणना से पहले कांग्रेस और AIUDF प्रत्याक्षी हुए जयपुर शिफ्ट, विधायक बोले- अजमेर जायेगे और फिर मक्का में हज ….

असम में मतदान सम्पन्न हो गया है और रिजल्ट का इंतजार भी है। मतगणना से पहले ही कांग्रेस अपनी उम्मीदवारों को सहेजने में जुट गई है। असम में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को जयपुर लाया गया है। बताया जा रहा है कि जयपुर के फेयर फाउंड होटल में उन्हें ठह’राया गया है।

बताया जा रहा है कि असम में हॉर्स ट्रे डिंग की सम्भवना को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी सभी प्रत्याशि’यों को जयपुर भी शिफ्ट किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस के साथ ही एआईयू’डीएफ के प्रत्या’शी भी जयपुर ही भेजे गए है।

aiudf and congress

बता दे कि यह सभी प्रत्याशी 2 मई तक जयपुर ही रहेंगे। 2 मई को रिजल्ट आने के बाद इनकी असम में वापसी होगी। बी;पीएफ़ असम में कांग्रेस की सहयोगी है। बताया जाता है कि बासुमतरी कथित तौर पर दो दिन से लापता है। इसके बाद बीजेपी नेता हिमंत विस्व शर्मा ने ट्वीट किया था कि बीपी’एफ उम्मीदवार बासुमतरी से मुलाकात भी की है।

वह बीजेपी में शामिल होंगे।इसके बाद कांग्रेस और बीपीएफ ने चुनाव आयोग का रुख लिया और तालुमपुर सीट पर चुना’व ठालने की भी मांग की। चुनाव आयोग ने कहा है कि सुनवाई के दौरान ऐसा कोई भी दस्तावेजो पेश नही किया गया था। जो कि

aiudf and congress

इस बात को साबित कर की बासुमतरी भाजपा में शामिल हो रहे है। वही एआईयूडीएफ के उम्मीद’वार अमीनुल इ’स्लाम ने कहा है कि विधानसभा चुनावों में कड़ी मेहनत केबाद हम सभी 1 महीने की छुट्टियों पर जांएगे। हम अभी जयपुर है इसके बाद अजमेर शरीफ भी जा एगे। विधायक ने आगे कहा कि हम अभी मक्का में हज करने तो नहीं जा सकते है क्योंकि वो बंद हो चूका है। उन्होंने कहा कि देखते है कितने दिनों तक जयपुर और अजमेर रहेंगे।

Leave a Comment