अखिलेश का दावा ‘BJP को ढूंढे नहीं मिलेंगे प्रत्याक्षी, सपा जीत सकती है 350 के बजाय 400 सीटें’

समाज’वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्य’मंत्री अखिकेश यादव ने कहा है कि भा’जपा स’रकार हर मो’र्चे पर ना’काम रही है। जनता में भा’जपा सर’कार से बहुत ही ज्यादा ना’राज’गी है। भाज’पा को इस बारप्रत्या’शी ढूंढे भी नही मिल रहे है । ज’नता में इतनी ज्यादा नारा’जगी है कि हो सकता है कि समाज’वादी पार्टी

350 के बजाय 400 सीटे जीत जाए। उन्होंने कहा है कि जन’ता को कन्फ्यू’ज करते करते भाजपा सरकार खुद ही कन्फ्यूज हो गई है। अपनी पार्टी में अपरा’धि’यों का स्वा’गत कर रही है और जिस जन’ता ने भाज’पा पर भरो’सा जताया था। उसी के जासूस भी कर रही है।

akhilesh yadav

अ’खिकेश यादव बीते दिनों ही स’माज’वादी पार्टी कार्य’लयसे जनसेश्वर मिश्र पार्क तक साइकि’ल यात्रा पर निकलने से पहले पूर्व मि’डिया से वार्ता भी करार है है। उन्होंने कहा है कि जनेश्वर मिश्र जी पार्टी के संस्था’पक सदस्य है। पूर्व सांसद श्रीमती डिम्प’ल यादव ने कन्नौज में हरी झं’डी दि’खा’कर साइकिल की यात्रा को रवाना किया था।

अखिLEश यादव ने कहा कि जब स’माजवादी पार्टी पर सं’क’ट आता है तो जनेश्वर मिश्र जी बड़ी ही मजबूती से पार्टी के साथ खड़े हो जाते थे।उन्होंने आगे कहा कि भाज’पा सर’कार विज्ञा’पनों में नम्बर वन है।वह कु’पो’ष’ण गं’गा कि’नारे ला’शों को ल’कड़ी न देने में , गं’गा में ला’श बहा’ने में,

akhilesh yadav

दफ’न ला’शों का क’फ़न उ’तारने में, चि’ताओं को ज’लाने में नम्बर वन है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यु’वाओं का भवि’ष्य बर्बाद करने में, दवा की क’लाबा’जरी करने में, बिना इला’ज मौ’त होने में भी नम्बर वन है।

Leave a Comment