लखनऊ की अलीशा अंसारी ने यूपी बोर्ड में किया टॉप, सबको चौकाया, पढाई के लिए छोड़ दिया था ….

हर शहर में अब मुस्लिम लड़कियों ने बाजी मार रही है। वह अपने कौम का नाम रोशन करती हुई भी नजर आ रही है।।राजधानी यूपी बोर्ड 10 और 12 वी की परीक्षा देने वाले 10,1043 छात्र छात्राओं का इंतजार अब पूरी तरह से खत्म हो गया है। हाईस्कूल में लखनऊ की

अलीशा अंसारी ने 94 प्रतिशतअंक हासिल कर प्रदेश में अपने नाम और परिवार का नाम रोशन किया है। अलीशा अंसारी ने टॉप 10 में अपनी जगह को बनाया है।अलीशा शहर के श्रीनगर मोहिबुल्लापुर मडगांव में स्थित बल निकुंज इंटर कॉलेज की छात्रा है।

alisha ansari up board topper

वही इंटरमीडिएट में केशवने प्रदेश में 9 वा स्थान हासिल किया है।इस हाईस्कूल की टॉपर अलीशा अंसारी ने मिडिया से बात करते हुए बताया है कि वह डॉक्टर बनना चाहती है और जिन मरीजो की सुनवाई नही होती है। वह उन मरीजो के लिए एक जरिया भी बनना चाहती है।

बता दे कि अलीशा अंसारी के मा और नाना भी डॉक्टर है। अलीशा अपनी इस सफ़लर का श्रय अपने परिवार को देना चाहती है। क्योंकि अलीशा के मामू अशद आंसारी को खास तौर पर क्योकि उन्होंने इसकी बहुत ज्यादा मदद की है।अलीशा अंसारी के पिता इंजीनियर मोहम्मद रिजवान ने भी उनका साथ दिया है।

alisha ansari up board topper

अलीशा अपना पसंदीदा सब्जेक्ट मैथ और साइंस को बताते है। अलीशा ने सोशल मीडिया से अपने आपको बहुत दूर रखा है।उन्होंने काफ़ी ज्यादा मेहनत भी की है। वह हर रोज 6 से 8 घण्टे तक रोजाना सेल्द स्टडी भी करती है।

Leave a Comment