सलमान खान की भांजी अलिजे बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू .. इस फिल्म से करेगी शुरुआत

सलमान खान के परिवार का भी फ़िल्म इंडस्ट्री से बड़ा नाता है। सलमान के पिता सलीम खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों की कहानी से फैन्स को काफी रुबरी भी कराया है। अब एक्टर के परिवार से एक नया सदस्य इंटरटेनमेंट के लिए इंडस्ट्री में कदमरखने भी जा रहा है।

सलमान खान की भांजी अलिजे के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर बताई जा रही है । अलिजे के अविनाश बड़जात्या के डेब्यू करने की खबर है।अवनिशा, फ़िल्ममेकर सूरज बड़जात्या के बेटे है। ये फ़िल्म अविनाश की डेरेक्टोरिकल डेब्यू होंगी। ऐसे भी खबर है कि इस फ़िल्म में सनीदेओल के बेटे राजवीर लीड हीरो के रोल में होगे ।

alizeh agnihotri

वो अलिजे के अपोजिट रोल में होंगे। अयान मुखर्जी की फ़िल्म ये जवानी है दीवानी की लाइन्स पर ये फ़िल्म न बेस्ड भी होगी। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी होना बाकी है।

अलिजे की बात करे तो वो सलमान खान की बहन अलवीरा खान ओर एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी है । अतुल अक्सर अपनिबेटी की फोटो शेयर करते रहते है। इसके अलावा भी कई पार्टियों में अलिजे को देखा भी गया है।अलिजे का जन्म मुम्बई में 21 सितंबर 2000 को हुआ था।शुरू से ही ग्लेमर इंडस्ट्री में उनकी रुचि रही है।

alizeh agnihotri

उन्होंने दिग्गj कोरियोग्राफर सरोज खान से भी डांस को सीख है।अलिजे की सलमान खान की फ़िल्म दबंग 3 से डेब्यू करने की खबर भी आई है । हालांकि बाद में अतुल अग्निहोत्री ने इन खबरों को गलत भी बताया है।

Leave a Comment