माशाअल्लाह: विश्व प्रसिद्द अमेरिकी सिंगर ने कुबूल किया इस्ला’म ध’र्म, हिजाब में आई नजर, कहा – इस्ला’म ने मुझे …

हमारे देश मे आए दिन और समा’ज में हर दिन ध’र्म प’रिवर्तन की बात सुनते रहते है। हर ध’र्म में या फिर वि’दे’शो मै रहकर ऐसी कई बड़ी हस्तियों ने है। इ’स्ला’म से प्रभवि’त हो’कर इस्ला’म ध;र्म को अपनाने का फैसला किया है। हाल ही में माइ’कल जैक्स’न के साथ काम करने की वजह से पूरी दुनिया में ख्या’ति पने वाली माई लज मि’ल्स ने अपनी एक तु’र्की यात्रा के वक्त ही यह ऐलान किया है

कि वह जल्द ही इ’स्लाम ध’र्म को कु’बूल करेगी। इसके बाद ही उन्होंने अपने सो’शल मीडि’या अका’उंट इंस्ट्राग्रा’म पर हि’जा’ब पहले हुए अपना एक फो’टो पोस्ट भी किया है।इसके बाद उन्होंने पहला कल’मा पड़ते हुए aik वीडि’यो पोस्ट भी किया है। जिस’को पड़ने के बाद दुनि’या का कोई भी इंसान मुस’ल’मान बन जाता है।

america singer news 2021
america singer news 2021

तु’र्की के म’शहूर ओरिया समा’चार पत्र बेला माई के अनुसार बता दे की वह काफी दिनों से अपना ‘धर्मि’क ध’र्म और इसके रा’स्ते बदलने के बारे में सोच रही थी। बता की मि’ल्स करीब एक साल से इ’स्ला’म ध’र्म को लेकर अध्धयन भी कर रही है। इसके बाद ही उन्होंने इ’स्ला’म ध’र्म को कुबू’ल किया है।

‘इ’स्ला’म ध’र्म को कुबू’ल करने के बाद वो बहुत खुश नजर भी आरही है और सोश’ल मी’डि’या पर उनकी खूब च’र्चा हो रही है। इससे पहले भी कई लोगो ने इ’स्ला’म ध’र्म को कुबू’ल किया है।पर्स टुडे वेबसा’इट के अनुसार जब मि’ल्स तु’र्की की या’त्रा पर थी तो उन्होंने इस्ला’म ध’र्म को कु’बूल करने के लिए कहा था।

america singer news

मिल्स ने कहा है कि ऐसा लग’ता है की मैं मानो बच’पन में लौट गई हूं।आपको बता दे की इस तु र्की की मश’हूर गा’यिका ने तु’र्की मेंअपने लिए एक घर भी ख’रीद लिया है। ‘जिससे सा’ल मै उनको कभी भी मन ही तो वो वहा जा’कर छु’ट्टियां बि ता सके।

Leave a Comment