ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने की शादी, जानिए कौन है बॉलीवुड सिंगर का दामाद

संगीत की दुनिया मे अपनी पहचान बनाने वाले ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने शादी कर ली है। खतीजा ने अपने मंगेतर रियाददिन के साथ शादी की है। इस शादी से पहले पोटोज भी सामने आए है। इस फोटोज में न्यूली वेडिंग कपल को परिवार के साथ पोज करते हुए भी देखा गया है।

खतीजा की शादी से आए यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वा’यरल हो रहे है। इस कपल को फैन्स बहुत ही ज्यादा बधाई दे रहे है। ए आर रहमान ने अपनी फैमिली फोटोज शेयर करते हुए बेटी की शादी की खबर दी है। फ़ोटो में न्यूली वेद कपल खतीजा और रियासदिन सोफा पर बैठे हुए ह।

उनके पिता रहमान, माँ सायरा बानो, भाई ए आर आमीन और उनकी बड़ी बहन रहीमा रहमान उनके पीछे खड़े हुए है। इसके साथ रहमान की माँ की तस्वीर उनके साथ रखी हुई है।बेटी को शादी की बधाई औरदुआ देते हुए रहमान ने कहा है कि दुआ

है कि खुदा इस जोड़ी कोसलामत रखें। वही एक यूजर ने लिखा है कि वाह दोनों को बधाई हो। वही सिंगर हर्षदीप कौर ने लिखा है कि बधाई हो खतीजा और रियासदिन।बता दे कि दिसम्बर महीने में खतीजा और रियासदिन कि सगाई हुई थी।इसकी खबर खुद खतीजा ने

अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर दी थी। उनकी शादी की ऑउटफिट की बात की जाए तो खतीजा ने क्रीम कल्ड का सूट पहने हुए है। वही उनके पति रियासदिन क्रीम कलर की शेरवानी मैचिंग में नजर आए है।

Leave a Comment