अर्जेन्टीना व्यापारी ने कुबूल किया ईरान में इस्लाम धर्म, कहा- अल्लाह ने मुझे …

इस्ला’म कु’बूल करने वाले लोगो का सिलसिला लगातर अब भी जारी है। हाल ही में एक अर्जे’न्टीना के व्या’पारी ने ई’रान में इ’माम रजा की दरगाह पर इस्लाम ध’र्म’ को कु’बूल किया है। फेबियन गा.र्सिया जिसने रे.जा को अपना नया मुस्लि.म नाम भी चुना है। अब वो मुसल’मान बन गए है।

उन्हीने कहा है कि मैं लगभग 3 सा’लोंसे अपने कामो में बिजी हूं। मेने इस साल इरानिसंस्कृति और इस्लाम धर्म से बहुत ज्यादा प्रभा’वित भी हुआ हूं।मैं ईरा’न में अपने घर में ई’रानी संस्क्रति से बहुत ज्यादा आ’कर्षित भी हुआ हूं और मैने इस्ला’म ध’र्म अपने व्यक्ति’गत शोध के बाद अपना ध’र्म बदलने का फैसला भी किया है।

argentinian merchant islam

उन्हीने आगे बताया है कि मैं पह’लीं बाद अपने दोस्त के साथ अर्जे’न्टीना में एकइ’स्लामी केंद्र का प्रभारी भी हुआ।जब मैने दरगाह के सवर्ण गुम्बद और पाक घर को देखा तो मैं बहुत ज्यादा प्रभा’वित भी हुआ। इमाम र’जा की दर’गाह ने मेने अं’दर बहुत ज्यादा शांति को भी ला दिया और

मैंने इस्ला’म ध’र्म को कु’बूल करने का फैसला किया।इस व्यवसायी ने आगे कहा कि हर इंसान को खुशी प्राप्त करने की बहुत ज्यादा इच्छा भी होती है और मैने सोचा कि मैं उस खुशी को इ’स्ला’म ध’र्म मे परि’वतिर्त करके ही पा सकता हूं।

argentinian merchant islam

उन्होंने जोर देकर कहा है कि पाक कि’ताब कु’रान शरी’फ मेरे जिंदगी को मा’र्गदर्शन देने में भी आगे रहेगी। मुझे इस बात का विश्वास है कि इस पाक किताब का सहारा लेने और अ’ल्ला’ह पर भरो’सा करने से मेरी सभी तरह की परे’शनी भी ख’त्म हो जाएगी।

Leave a Comment