जहीर खान ने बताया क्यों मुंबई इंडियंस ने लगाई अर्जुन तेंदुलकर पर बोली, साथ ही दी ये चेतावनी

आईपीएल 2021 कि नीलामी के ख़’त्म होने के बाद से ही कल ही बि’गुल ब’ज गया है। आईपीए’ल नीला’मी के लिए 130 खिला’ड़ियों में से एक अर्जुन तेंदुलक’र का भी नाम सा’मने आ’या है। अर्जु’न तेंदु’लकर सचि’न तेंदुल’कर के बेटे है। आखरी नाम नीला’मी में अर्जु’न का ही था। नीला’मी में इस युवा ऑ’लराउंडर को मुं’बई इंडि’यंस कि टीम ने 20 ला’ख कि कीमत में खरी’द भी लि’या है।

अ’र्जुन तेंदुल’कर ने खु’द के कहे जाने प्र मुंब’ई इंडियंस के मा’लिको , को’च को भी ध’न्यवाद कहा है। मुंबई इंडि’यंस ने अ’पने ‘आधिकारिक ट्विटर अका’उंट पर एक पोस्ट’भी किया है। जिसमे अर्जुन तेंदुल’कर बो’लते हुए नजर भी आ रहे है।

jahir khan

अर्जु’न तेंदुल’कर ने अपने बयान में कहा है कि मै बच’पन से ही मुं’बई इंडि’यंस ‘का डाई हार्ट फैन्स भी रहा हूं। मुझ पर विश्वा’स दि’खाने के लिए मैं कोचों, मालिको को धन्यवाद देना चाहता हूं।जही’र खान ने आईपीएल 2021 के लिए ओक’शन के बाद कहा है कि अर्जु’न तेंदु’लकर बहुत ही अच्छा ब’च्चा है वो काफी कुछ सी’खना भी चाहता है।।

यह सबसे एक सै’टिंग बात है। बता दे अर्जुन तेंदु’लकर मुंबई इंडियं’स कि टीम का हि’स्सा भी रहे है। पिछले साल जब कोरो’ना’वाय’रस कि वजह से आयपी’एल का आयो’जन भारत से बाहर दुबई में हुआ तो भी अर्जुन तेंदुल’कर मुं’बई कि टीम के साथ थे।

arjun tendulkar

अ’र्जुन एक ऑलरा’उंडर खिलाड़ी है जो अपने गेंदबाजी और बल्लेबा’जी के लिए भी जाने जाते है। हाल ही में उनको सै’यद मुश्ता’क ट्रॉफी में मौका भी मिल गया है। लेकिन वो छा’प छो’ड़ने में स’फल नहीं हुए थे।

Leave a Comment