पहले मैच में युसूफ पठान को किया था आउट, अब टीम इंडिया में खेलेंगे अरजान, नवाब पटौदी के बाद …

वर्ल्ड टेस्ट चेम्पियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान हो गया है। टीम में रविन्द्र जडेजा, हनुमा विहारी, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। वही स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ओर स्पिनर कुलदीप यादव टीम में जगह बनाने में भी

नाकाम रहे है। इंग्लेंड दौरे पर जाने वाली इस टीम में आर्जन नागवास वाला भी है। इस युवा खिलड़ि को स्टैंड बॉय के तौर पर ले जाया जाएगा।आरजान घरेलू क्रिकेट में गुजरात के लिए खेलते है। 23 साल के आरजान लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर भी है। उन्हीने साल 2018 में घरेलू क्रिकेट में डेब्यू भी किया था।

आरजान ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामनेट में अपने प्रदेशन से सभी को प्रभवित भी किया। इस युवा गेंदबाज ने महाराष्ट्र के खिलाफ मैच में 19रन देकर 6 विकेट लिए थे। जिससे गुजरात को 29 रन से मैच जीतने में भी मदद मिली थी।आरजान ने टूर्नामेंट में 14.6 के औसत से कुल 9 विकेट लिए थे।

उन्होंने अब तक कुल 16 फर्स्ट क्लस मैच भी खेले है। इसके अलावा 15 टी 20 मैचों में उनके नाम 21 विकेट भी दर्ज है। उन्होंने विजय हजारे टॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।आरजान ने आंध्रप्रदेश के खिलाफ मैच म 28रन देकर 4 विकेट लिए थे।

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में उन्हीने 36 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। गुजरात ने इस मुकाबले को महज 12 रन से जीता था। आरजान नागवस्वला ने साल 2018में गुजरात के लिए डेब्यू करते हुए बड़ोदा के धाकड़ बल्लेबाज यूसुफ पठान का विकेट भी लिया था।

Leave a Comment