इस्लाम,पैगम्बर मोहमम्द (स.अ.व.) की अभद्र टिप्पणी पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, अमानतुल्ला खान बोले- जुबान और गर्दन …

राजधानी में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इ’स्लाम और पैग’म्बर मो’हम्मद के खि’लाफ आपत्तिजनक टि’प्पणी पर वि’वाद हो गया है। एक वीडियो शेयर करते हुए Aimim नेता और सांसद asaduddin owaisi ओवैसी ने दि;ल्ली पुलि’स को उसकी जि’म्मेदारों भी याद दिलाई है।

वही AAP, विधायक अमानतु’ल्लाह खान ने एक ऐसा बयान देने वाले के जुबा’न और ग’र्दन दोनों काटकर सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है।ओवेसी और खान दोनो नेताओ ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में हुई प्रेस कॉन्फ्रें’स का वीडियो शेयर किया है।

asaduddin owaisi 2021

ओवैसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पै’गम्बर mohamamd sallahu alahi wasslam अपमान मंजूर नही है। क्या धर्मगु’रुओं के वेश में छिपे यह अप’राधी इ’स्लाम से अपना अ’प्रा’कृतिक जु’ड़ाव खत्म कर सकते है? आप जिस चीज को पसंद नही करते उस पर इतना समय क्यो ख’पाते हो।

उन्होंने आगे कहा मुझे य’कीन है कि आपके अपने ध’र्म मे भी कुछ होगा जिसपर चर्चा हो सकती है।औ’वेसी के अलावा भी आम आद’मी पार्टी के विधा’यक अमानतु’ल्लाह खान ने भी वीडि’यो शे’अर करते हुए लिखा है कि हमारे न’बी की शा’न में गु’स्ता’खी हमे बि’ल्कुल भी बर्दाश्त नही है ।

ASADUDDIN OWAISI AMIM

इस न’फर’ती की’ड़े की जु’बान और गर्द’न दोनों को का’ट कर इसे सख्त से स’ख्त स’जा जरूर होनी चाहिए। इसकेअ’लावा उन्होने आगे कह की हिंदु’स्तान का कानून हमे इसकी इजा’जत भी नही देता है। हमे देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूं कि दि’ल्ली पुलि’स इसके बारे में जरूर सोचे और विचा’र करे।

Leave a Comment