असदुद्दीन ओवैसी ने दिया एंकर को ऐसा जवाब जिसको सुनकर तारीफ करने लगी जनता, पूछा- आप मुसलमानों के नेता बने तो ठीक लेकिन…

Aimim प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा है कि उनकी पार्टी 100 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेगी। 3 दिनों के यूपी दौरे पर आए ओवैसी की वजह से यूपी की सरगर्मी और ज्यादा बढ़ गई है। एक महीने में दूसरा दौरा करने वाले है।

वह अपनी रैलियों में सम्बोधन के दौरान, बी’जेपी और सपा पा’र्टि’यों पर ल’गातार सवाल कर रहे है। आजतकमें एक इंटरव्यू के दौरान जब एक एंकर ने ओवै’सी से सवाल किया कि जब हि’न्दू नेता यो’गी बनते है तब यो आपको तक’लीफ होती है। तब आप उनपर हिं’दु की रा’जनी’ति करने का भी आ’रो’प लगाते है। आप मुसल’मानो के ने’ता बने तो ठीक वो करे यो कै’रेक्टर ढीला है।

asaduddin owaisi aaj tak news channel anchor anjana om kashyap

इसके जवाब में असदुद्दीन ने कहा कि बि’ल्कुल ओ’वैसी भारत की विवि’धता को बदलने वाला न’ही है। लो’कतंत्र के हि’साब से जैसे हर समा’ज और व’र्ग ने अपना नेता भी बनाया है।वैसे ही यूपी के मु’सल’मानो की जिम्मेदा’री है कि वह भी अपना नेता बनाए।

अपनी बात को आगे ब’ढ़ते हुए ओवे’सी ने कहा है कि यो’गी आदि’त्यनाथ की बात है वह सब से नाका’म मुख्य’मंत्री साबि’त भी हुए है। उनकी इस बात पर के एं’कर ने कहा है कि वि’कास के डाटा में तो आप इंटरे’स्टेड ही न’ही है। वो तो विकास की बात करते है, आप बिहा’र जाते है तो शहा’बुद्दीन ‘शामिल कर लेते है

asaduddin owaisi aaj tak news channel anchor anjana om kashyap

और अगर यू’पी जा’ते है यो अती’क अहम’द को शामिल कर लेते है और फिर अवनि ही पी’ठ को थप’थपा कर कहते है कि अगर आप ही दु है, मा’फिया है तो आपको सब पू’छेंगे। अगर आप मु’सलमा’न मा’फिया है तो आपको को’ई भी नही पू’छेगा।

Leave a Comment