संबित पात्रा ने असदुद्दीन ओवैसी को कहा “नफरती लैला”, ओवैसी के प्रवक्ता बोले- मैं मोदी जी के बारे में बोलूंगा तो …

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर घमा’सान म’चा हुआ ह। बीजेपी और टीएमसी के बीच काटे की टक्कर तो चल ही रही है इसके अलावाके कई छोटी पार्टियां भी वहां अपनी जमीन तला’शने में जुटी हुई है। congress ले’फ्ट गठ’बंधन और ISF के साथ चुनाव लड़ रही है। ओवैसी की पार्टी भी बंगाल में 10 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

न्यूज़ 18 के डिबेट शो आर पार में भी चुनाव के मुद्दे पर बहस चल रही थी। जब बीजेपी प्रवक्ताAimim के प्रवक्ता वारिस पठान पर भ’ड़’क गए और कहने लगी कि औवेसी नफरती लैला है। आपको बता दे कि अमित शाह के एक बयान के जवाब में ओवैसी ने कहा था कि मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनू है।

asaduddin owaisi sambit patra

उनका कहना था कि सभी पार्टियों उन्हें ‘मु’द्दा बनाकर अपना मत’लब सा’धती है। उनके इसी बयान पर सं’बित पात्रा ने उन्हें न’फ’रती लै’ला कह दिया है।उन्हीने एआईएम’आईएम प्रवक्ता पर तं’ज कस’ते हुए शो के एंकर अ’मीश देवगन से कहा है कि आज आप डि’बेट में न’फर’त के ऊपर डिबेट कर रहे है और हेडमास्टर बनकर आए है।

एआईएमआईएम के प्रवक्ता जिन्होंने कहा था कि100 करोड़ वर्सेज15 करोड़। वो इस डिबेट में हेड’मास्टर बनकर आए है। अभी ये बोल रहे थे लैला और मजनू।संबित ‘पात्रा नेआगे कहा कि ओ’वैसी जी का सवाल है। उनका नाम मे आज सेरख’ता हूं नफरती लैला। वो कोई लैला वैला नही बल्कि न’फर’ती’ लैला है।

asaduddin owaisi 2021

संबित पात्रा के इस बयान पर Aimim के प्रवक्ता ने कहा कि अब मैं मो’दी’जी के बारे में बोल दूंगा तो कैसा लगेगा । Aimim प्रवक्ता ने डिबेट में कोंग्रेसऔर बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू बताया है और कहा है कि दोनों पा’र्टियों हिं’दु’त्व का ही सहा’रा लेती है । एक हार्ड हिं’दुत्व तो दूसरी सॉ’फ्ट हि’न्दुव पर राज’नी’ति करती ह।

Leave a Comment