प्रशांत किशोर की बात पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- मुस्लिमों का बलि का बकरा बना रही ममता

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का चुनाव भी सम्पन्न हो गया है। चुनाव के सामने आए ऑडि’यो क्लिप को लेकर राज’नीति ग’र्म हो गई है। जहाँ एक तरफ प्रशा’न्त किशोर पूरे मामले को लेकर सफा’ई दी रहे है। एक तरफ विप’क्षी दलों की तरफ से ह’म’ले भी ते’ज हो गए है।

Aimim नेता असदुदीन ओवेसी ने ममता’ बन’र्जी पर नि’शा’ना भी साधा है।ओवैसी ने कहा है कि वि’फलता’ओं के लिए मुस’लमा’नो को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।लीक हुए ऑडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर ओवैसी ने लिखा है कि चुनावी रणनी’तिकार यहां पर कई तरह की बाते बोल रहे है।

asaduddin owaisi bangal

उन्होंने बहुसंख्यक स’म्प्रदा’यिक’ता को बंगाल में जड़ जमा’ने की अनुमति कैसे दी है। इस पर विचार करने के बजाय प्रशांत किशोर को मुसल’मानो को ब’लि का बक’रा बनाने में लगे हुए है।एक के बाद एक ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा है कि बंगाल में मुसल”मानो की आबादी 27 फीसदी है।

सरका’री नोकरी सिर्फ 6 फीसदी के पास है। 11 फीसदी के पास उच्च शिक्षा है। ग्रामीण क्षेत्रो में रहने वाले 80 फीसदी मुस्लि’म 5 हजार से कम कमा रहे है। इसके अलावा उनकी जेलों में उनकी हिस्सेदारी 37 फीसदी है।

asaduddin owaisi bangal

औवे’सी ने आगे लिखा है कि मम’ता बन’र्जी हर जगह जाकर अपने वर्ण को बता रही है।उन्होंने मुस’लमानो से कहा है कि वो हिंदुत्व से उनकी र’क्षा करेगी।बता दे कि बी’जेपी आ’ईटी सेल की तरफ से इस ऑडियो को जारी किया गया था। इन चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे।

Leave a Comment