गुरुग्राम : मीट की दुकानें बंद फैसले पर भड़के Asaduddin Owaisi,बोले- शुक्रवार को शराब की ..

हरियाणा के गुरुग्राम में मंगलवार को नगर निगम ने यह फैसला लिया है कि यहां पर सभी मी’ट की दु’का’नें बंद रहेगी। मगर नि’गम के इस आ’देश पर ब’वा’ल मचा हुआ है। अब Aimim सांसद asaduddin औवेसी ने इस आदे’श की आलोचना करते हुए कहा है कि इस के साथ ही शुक्रवार को भी शरा’ब की दु’कानों भी बं’द होनी चाहिए।

औवेसी asaduddin owaisi ने कहा है कि कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहा है इससे कैसे उस पर चो’ट पहुँचाई जा सकती है। लोग मीट ख’रीद और बे’च रहे है। वो आपके साथ इसके लिए ज’बर्द’स्ती नही कर रहे है। इस तर्क के हिसा’ब से शुक्र’वार को श’राब की दुका’नें भी बंद करना चाहिए। मीट ला’खो लो’गो का खाना है।

asaduddin owaisi gurugram news

इसे अशु;द्ध तौर पर नही माना जा सकता है। दरअसल गुरुग्राम की वार्ड नम्बर 19 के पार्षद अश्वि’नि श’र्मा ने इन सु’झव को रखा है। उनका कहना है कि हफ्ते में एक दिन मीट की दु’कानों को बं’द किया जाए।

एमसीजी आयुक्त विनय प्रता’प सिंह ने खा’ने का अधि’कार को व्यक्ति’गत ब’ताया है। उनका कहना है कि यह कोई मु’द्दा न’ही होता है।उन्हों’ने आगे कहा है कि मैं मां’स खाता हूं लेकिन मे’री प’त्नी नही खा’ती है।मैं उसे मजबूर न’ही करता हूं और न ही वो मुझे इ’सको न खाने के लिए मजबू’र करती है।

asaduddin owaisi 2021

गुरुग्राम में 2021-22का बजट भी पेश किया गया है।यह बजट ल’म्बी चर्चा के बाद मं’जूर कि’या गया है । इस ब’जट में हुई बैठ’क में मी’ट ला’इसें’स दुका’न की फीस 5 हजार स्व बढ़ाकर 10 हजार रुपए क’रने का फैस’ला किया गया है। इसके साथ ही जुर्मा’ने की फीस 500 से बढ़ाकर 5000 भी कर दी गई है।

Leave a Comment