पश्चिम बंगाल चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी इस रणनीति से पास करेंगे अग्निपरीक्षा, समझिये ओवैसी का गणित

पश्चिम बंगाल विधानसभा सीट चुनाव में Aimim चीफ असुद्दीन ओवेसी ने अपनी एंट्री ले ली है। आईएस एफ प्रमुख फुरफुर शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी के झट’के से उभरने के बाद ओवे’सी अकेले दम पर ही बंगा’ल के सिया’सी रन में उतर चुकी है।

Aimim ने मुस्लिम बहुल 7 सीटों पर अपने उम्मीदवार को उतारा है। जिनके किस्मत का फैसला अन्तिम 3चरणों के चुनाव में जनता ही तय करेगी। BANGAL की महज 7 सीटों पर ओवैसी ने अपने प्रत्याशी को उतारा है। Aimim के टिकट पर इतहार सीट पर मोफककर इस्लाम, जंगली सीट पर अल्सोकत जामन, सगरदिघी सीट पर नूरे महबूब आलम,

asaduddin owaisi in bangal news

भरतपुर सीट पर सज्जाद हुसैन, मालतीपुर सीट पर मौलाना मोतिउर रहमान, रतुआ सीट पर सई दूर रहमान और आसनसोल उत्तर सीट पर दानिश अजीज अपनो किस्मत आजमा रहे है।बता दे कि ओवेसी ने जिस उम्मीदवारों कोउतारा है उनमें से 3 कांग्रेस,3 टीएमसी और एक पर लेफ्ट का कब्जा है।

मुस्लि’म बहुल इन सभी सीटों पर ASADUDDIN ओवैसी ने मुस्लिम केन्डिडेड उतारकर मुकाबले को रोचक बना दिया है। क्योकि कांग्रेस लेफ्ट गठबंधन और टीएमसी ने भी इन सीटों पर मुस्लि’म प्रत्याशियों पर दांव भी खेला है। इस तरह से इन सीटों पर जबर’दस्त मुका’बला होने की सम्भवना है ।

asaduddin owaisi in bangal news

बता दे कि ममता बनर्जी ने ओवै’सी को बीजे’पी का एजेंट बता रही है और मुसल’मानो को एकजुट होने की अपील भी कर रही है। मम’ता बन’र्जी ने कहा है कि हैदराबाद से बी’जेपी की एजेंट कीटोली आ रही है । इसके अलावा उन्होंने कहा था कि अगर आप इनको वोट दोंगे तो बी’जेपी को वोट देना जैसा है।

Leave a Comment