असदुद्दीन ओवैसी और सिद्दीकी पर ममता बनर्जी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी से पैसे लेकर …

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बन’र्जी ने बीजे’पी और AIMIM नि’शाना साधा है। पश्चिम बंगाल के चुनाव इस बार सबसे ज्यादा खास मानी जा रहे है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने दक्षिण 24 परगना जिले के रेदेघि में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए बिना नाम लिए ही असु’उद्दीन ओवेसी पर भी अपना नि’शाना साधा है

ममता बनर्जी ने ASADUDDIN ओवैसी के नेतृत्व वाली Aimim पार्टी और अब्बास वाली ISF पर निशाना साधते हुए कहा है कि हैदराबाद की भा’जपा के समर्थन वाली पार्टी और उसकी बं’गाल की सहयो’गी पा’र्टियों के JAAL में फं’से। ये दोनों ही मतों का को का’टने के लिए आई है।

asaduddin owaisi mamata banerjee

वही ओवैसी और सिद्द’की पहले ही टीएमसी के आ’रो’पो को भी खारि’ज कर चुके है।आई एसएफ माकपा और कांग्रेस के गठबंधन के साथ चुना’व भी ल’ड़ रही है। ओवेसी की स’रकार भी बंगाल से चुनाव लड़ रही है । हर पार्टी सभी तरह की को’शिश करने में लगी हुई है

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी परBJP पर सांप्र’दायिक झग’ड़ो के लिए उ’कसा’ने की को’शिश का आ’रोप भी लगाया गया है। उन्होंने हिन्दुय के खिलाफ खड़े होने की भी अ’पील की है। ममता ने कहा है कि बंगाल में परेश’नी करने के लिए भेजे गए बाहरी लोगों को ख’देड़ दो ।

asaduddin owaisi mamata banerjee

ममता ने अपनी पह’चान हि’न्दू के तौर पर कहा है कि मैं हि’न्दू हूं जो हर दिन घर से निकलने से पहले चं’डी मंत्र का चाप भी करती हूं। मैं हर ध’र्म को सम्मान देने के लिए भी विश्व’स रखती हूं। यही मेरी पहचान है।

Leave a Comment