असदुद्दीन ओवैसी का ममता पर पलटवार,बोले- जब गुजरात जल रहा था,तब बीजेपी के साथ थी दीदी

पश्चिम बंगाल के चुनाव में एक पार्टी दूसरी पार्टी पर नि;शा’ना साध रह है। वही बंगाल में 2 चरणों के चुनाव सम्पन हो चुके है। अभी बंगाल में 6 चरण के चुनाव होना बाकी है। इस चुनाव में मुख्य रूप में स’त्तारूढ़ दल टीएमसी CONGRESS प्रमुख और मुख्य’मंत्री ममता बनर्जी के सा’मने सत्ता की राह देख रही भारतीय जनता पार्टी है।

दोनों प्रमुखों पार्टियां ही आमने सामने है । BJP हि’न्दू वोट बैंक को अपने पाले में करने के लिए हर दाव’पेच खेल रही है। वही टीए’मसी का आरोप है कि इसलिए कई मुस्लिमनेताओ ने चुनावी मैदान में उतरकर मम’ता का खेल बिगा’ड़ने का मन भी बना लिया है।

asaduddin owaisi mamata banerjee

Aimim के अध्यक्ष असुउद्दीन ओवैसी के इस बयान के राज्य की राजनीति में और ज्यादा गर्मियां भी बढ़ दी है। बीते दिनों ही चंडी’पुर में सत्ता’रूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और ममता बनर्जी ने कह था कि हैदराबाद टीम से सावधान रहना है ।

यहां पर बीजेपी का दूसरा चेहरा वोट मां’गने के लिए आया है। जनता अपील करते हुए ममता ने कहा बाहरी लोगों का स’मर्थन न करे। इस बात पर ओवेसी ने गहरी प्रतिक्रिया भी दी है। ओवेसी ने ममता की बात पर पलट’वार करए हुए कहा है कि 2002 में गु’जरात ज’ल रहा था और पी’ड़ित सभी शि’विरों में थे।

west bangal 2021

लोकसभा में गुजरात हिंसा की निंदा करने के लिए एक प्रस्ताव पर चर्चा हो रहा था।ममता बनर्जी ने इसके खि’लाफ और भाजपा के SUPORT में मतदान किया था। क्या दीदी ने गुजरात के पी;ड़ितों को मु;फ्त में या एक मंत्री के पद के लिए बे;च दिया?

ओवैसी ने आगे कहा है कि आ’पराधि’क गैं’गों ही क्षेत्रो को अपने बीच बाटते है। जब कोई घु;सता है तो एक दूसरे पर ह’म’ला करते है।उन्होंने ममता केलिए कहा है कि भा;जपा आएगा इस नारे के अला;वा आपने क्या किया है ।

asaduddin owaisi mamata banerjee

ओवेसी ने आगे कहा हम इंसान है। यहां सिर्फ ममता बनर्जी को जिताने के लिए पै’दा नही हुए है। हमें सम्मान, शिक्षा, सव’सथ सेवाए और राजनीति’क सशक्तिकरण चाहिए।

Leave a Comment