मध्यप्रदेश की सियासत में ओवैसी की एंट्री, AIMIM लड़ेगी निकाय चुनाव, हुई इन इलाकों में एक्टिव

हैदराबाद से लोकसभा सांसद असुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM मध्यप्रदेश के नगरीय स्थानीय चुनाव लडने कि तैयारी में भी है। राजधानी भोपाल में उन्होंने अपना ऑफिस भी खोल लिया है। Aimim ने पार्टी का ऑनलाइन सदस्यता भी शुरू कर दिया है।

सदस्यता अभियान के लिए उन्होंने मोबाइल पर एक एप भी बनाया है। जिसके जरिए पार्टी मै लोगो को भी जोड़ा जाएगा। वहीं मध्यप्रदेश में ओवैसी कि एंट्री पर बीजेपी और कांग्रेस सरकार ने नि;शा’ना भी साधा है। भोपाल में Aimim सदस्यता को लेकर पार्टी के जिला अध्यक्ष ताहिर अनवर का कहना है कि मु’स्लिम वर्ग को पिछले 70 सालो मे वोट बैंक समझ गया है।

asaduddin owaisi
asaduddin owaisi

किसी ने भी हमारे हितो पर ध्यान नहीं दिया है। इसलिए Aimim अपनी स’क्रियता को और ज्यादा ब’ढ़ा रही है। इसके अलावा भी अल्प’संख्यक क्षेत्रों में वर्चुअली मीटिंग्स का आयोजन भी किया जाएगा।

वहीं ओवैसी कि पार्टी अब मध्यप्रदेश मै बढ़ती सक्रियता प्र पूर्व मंत्री और कांग्रेस के मुस्लिम लीडर आरिफ अकील ओर आरिफ मसूद मुस्लिम समाज को नहीं टूटने देंगे। पिसी शर्मा ने कहा है कि Aimim की मध्यप्रदेश में एंट्री बी’जेपी कि प्ला’निंग है। लेकिन यहां par उनके मनसूबे कायम नहीं होंगे। कोंग्रेस का एक परसेंट वोट भी नहीं कटेगा।

asaduddin owaisi
asaduddin owaisi

उन्होंने कहा है को ओवैसी मध्यप्रदेश मै आकर मुस्लिम वोट को नहीं काटेंगे क्योंकि कोंग्रेस का एमपी में बहुत मजबूत है। उन्होंने आगे कहा है कि एमपी मे ओवैसी का मोबाइल एप भी नहीं चलेगा।

Leave a Comment