असदुद्दीन ओवैसी बोले- कांग्रेस में मुस्लिम नेता बर्बा’द कर रहे है अपना समय

इस समय कांग्रेस पार्टी में घमासान छिड़ी हुई है। CWC मीटिंग में गांधी परिवार बनाम अब अन्य दूसरे नेताओं की लड़ाई खुलकर सामने आ गई है। दरअसल वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी ने गुलाम नबी आजाद को कहा है कि जिन लोगो ने चिट्टी लिखी है वो बीजेपी के साथ मिले हुए है। ऐसे में अब पूरे मामले को देखते हुए असउद्दीन ओवेसी ने भी कांग्रेस के सीनियर लीडर और इन चिट्ठी लिखने वाले गुलाम नबी आज़ाद की ओर तंज कसा है।

बता दे, कांग्रेस में मीडिया में बयान चलने के बाद गुलाम नबी आजाद ने पार्टी से इस्तीफा देने तक कि भी बात कही थी । हैदरा बाद के सांसद ओवेसी ने कांग्रेस नेता आजाद को कहा है कि आप 45 साल तक कांग्रेस की गुलामी करते रहे और अब आपको आज भाजपा के साथ मिलीभगत करने वाला कहा जा रहा है। 45 साल के बाद आपको ये इनाम मिला है।

asaduddin owaisi news

ओवेसी ने आजाद ओर ये तंज उन खबरों के आधार ओर किया है जिनमे कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेताओ में बदलाव की मांग के लिए चिट्टी लिखने वाले पार्टी नेताओं को भाजपा के इशारे पर कहा जा रहा है। कपिल सिब्बल ने बीजेपी से मिले होने के आरोप पर अपना दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि राहुल गांधी कहते है को हम बीजेपी से मिले हुए है।

हम राजस्थान हाईकोर्ट में कांग्रेस को बचने में कामयाब हुए है मणिपुर में बीजेपी की सरकार को गिराकर कांग्रेस का बचाव किया है। कपिल सिब्बल ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था और बाद में एक और ट्वीट लिखते हुए कहा कि मैं अपना ट्वीट वापस ले रहा हु। बता दे, इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया पर कांग्रेस जमकर ट्रोल हो रही है ।

asaduddin owaisi news

कई यूजर्स कह रहे है कि कांग्रेस की ये कैसी मीटिंग है जिसमे सभी बातें सामने आ रही है । कुछ लोग कांग्रेस लीडर राहुल गांधी सिंघम के तौर पर दिखा रहे है तो कोई कांग्रेस के सीनियर 23 लीडर जिन्होंने चिट्ठी लिखी है उनको पार्टी से बाहर निकालने की बात हो रही है ।

Leave a Comment