असदउद्दीन ओवैसी को नहीं मिली दारुल उलूम देवबंद जाने की इजाजत, मोहतमिम बोले- मैं उनसे मिलना भी नहीं चाहता

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे है वैसे वैसे ही यूपी में चुनावी सरगर्मिया बढ़ गई है। ऐसे समय में तकरीबन सभी पार्टियां अपने उम्मीदवार को लुभाने के लिए सम्मलेन भी कर रही है। वोट हासिल करने के लिए हर मुमकिन कोशिश भी की जा रही है।

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावी सभा के मैदान में इस बार ऑल इंडिया मजलिसे इतेहादुल मुस्लेमीन भी पूरी तैयारी के साथ उतर भी यही है। Aimim मुखिया असदुद्दीन ओवैसी लगातर उत्तरप्रदेश में रैलियां भी कर रहे है। पश्चिमी यूपी में अपनी पूरी ताकत लगा रहे है।

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि Aimim मुखिया असदुद्दीन ओवैसी दारुल उलूम देवबंद जाना चाहते थे वहां जाकर दारुल उलूम के मोहतमिम मुफ़्ती अबुल कसिम बनारसी से मुलाकात करना भी कहते थे लेकिन मुफ़्ती अबुल कासमी बनारसी ने साफ इंकार कर दिया और कहा है कि ओवैसी को दारुल उलूम आने की इजाजत नही है और मैं ओवेसी से मिलना भी नही चाहता ।

जानकारी के मुताबिक भी बता दे कि असदुद्दीन ओवैसी के आने से पहले Aimim की टीम दारुल उलूम पहुँची और उनके आने की जानकारी दी है और इजाजत मांगी है। Aimim की एक टीम जिसमे डॉ. महताब चौहान अध्यक्ष पश्चिम उत्तरप्रदेश, वसीम अहमद अध्यक्ष सहारनपुर भी शामिल है।

दारुल उलूम देवबंद गए और दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम से मुलाकात करके ओवैसी के आने से इजाजत मांगी लेकिन मोहतमिम ने साफ इनकार कर दिया और कहा है कि मैं तो ओवैसी से मिलना भी नही

Leave a Comment