असदुद्दीन ओवैसी को यूपी में रोकने के लिए अखिलेश ने बनाया ये प्लान, मुस्लिम नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

अखिलेश यादव के चहेते सपा सुप्रीमो ने उसी जिले के कई जिलों से बस’पा का सूप’ड़ा सा’फ कर ब’स’पा के ने’ता’ओ को अखिलेश यादव कि मौजूदगी में पार्टी की सदस्य दिला रहे है वही दूसरी ओर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई ने पूर्वाचल की जिम्मेदारी संभाल ली है। सूत्रों की माने तो ओवेसी की पार्टी Aimim ग्राउंड पर नजर नहीं है और उसे पूर्वांचल सहित यूपी में फिर से खाली हाथ रहना पड़ सकता है।

मिशन 2022 की तैयारी में जुटे अखिलेश के इस सिपाही की सियासी तरकश का लोहा अब पूर्वांचल में पैर पसार रहा है। बता दे, पार्टी सुप्रीमो की हरी झंडी मिलते ही अमीक अपने मिशन को अंजाम देने भी जुट जाते है। इनका अब यही मकसद है कि साल 2022 में समाजवादी पार्टी का झंडा बुलंद करे।

asaduddin owaisi up

इसी मकसड़ को लेकर बीते दिनों ही जौनपुर में शाहगंज विधानसभा में मुलायम सिंह यूथ बग्रेड सचिव सैयद रूज के फार्म हाउस शाहगंज Aimim यूनिट की सपा प्रवक्ता अमीक जामेई की बैठक हुई। जिसमें मिशन 2022 को लेकर चर्चा की गई है।

समाजवादी पार्टी के द्वारा मुस’लमा’नों के लिए किए गए का’मो पर चर्चा के साथ साथ आने वाले दिनों में मु’सलमा’नों को लेकर सपा के इरादों पर खुलकर बात की गई है। इसमी यह बात तय हो गई है कि जौनपुर जिले की शाहगंज की सबसे मजबूत Aimim यूनिट जल्द ही पूरे सम्मान के साथसपा में शामिल होगी।

asaduddin owaisi up
asaduddin owaisi up

बता दे, इस बैठक में शाहगंज विधायक और पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के पुत्र शवीन्द्र यादव ने भी सबसे बात की ओर उनके मुद्दों को बारीकी से भी समझा। सूत्रों की माने तो इसके साथ ही जल्द पूर्वाचल के ताकतवर मंत्री ललाई यादव की मौजूदगी Aimim के नेता सदस्य्ता ग्रहण करेंगे।

Leave a Comment