असदुद्दीन की बंगाल में एंट्री से गदगद ओवैसी समर्थक, AIMIM लड़ेगी 7 सीटों पर चुनाव, उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

असदुद्दीन ओवेसी की पार्टी Aimim भी पश्चिम बंगाल से विधानसभा चुनाव के लिए अपने कैंडिडेट मैदान में उतार दिए है। उन्होंने अपने 7 सीटो पर उम्मीदवार को उतार’ने का फैस’ला भी किया है। 3 चरण के चुनाव होने के बाद हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवेसी ने अपने 7 उम्मीदवारों की लिस्ट को भी जारी कर दी है।

यह सभी उम्मीदवार चौथे चरण के चुनाव होने वाले 10 अप्रैल को अपनी किस्मत को आजमाएंगे। ईथर विधनसभा सीट से मोफक्कर इस्ला’म को उम्मीदवार के लिए चुना गया है। जलंगी विधानसभा सीट से अल्सोकत जामन को टिक’ट दिया गया है। सगरदिघी सीट से नूरे महबूब आलम को टिकट दिया गया है।

asaduddin owaisi west bangal

भरतपुर सीट से सज्जाद हुसैन को टिकट दिया गया है। मलतीपुर सीट से मौलाना मोति उररहमान को टिकट दिया गया है। रतुआ सीट से सईद दूर रहमान को टिकट दिया गया है। इसके अलावा आसनसोल उत्तर सीट से डेनिश अजीज को टिकट दिया गया है।

ओवे’सी के चुनाव लड़ने के फैसले पर कहा जा रहा है कि Aimim टीएमसी की वोट में सेंध लगा रही है।दरअसल बंगाल में मु’स्लिम वोटर्स की संख्या लगभग 30 फीसदी है।ऐसे में इनकी भूमिका को अहम माना जा रहा है। बिहार में Aimim पार्टी ने 5 सीटों पर जीत को भी हासिल किया था।

asaduddin owaisi west bangal

ओवे’सी पर आ’रोप लगाया जा रहा है कि उनके चुना’वी मैदान में होने से वोटो का धु’र्वी करण बढ़ता है और जिसके नतीजे में बी’जेपी को फा’यदा भी होता है। यूपी से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज भी इस तरह का बया’न दे चुके है। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की स’रकार है।

Leave a Comment