मु’स्लिम होकर भी के’बी’सी में यह आ’सान सा जवाब न’हीं दे पाए अ’सीम , भ’ड़क’कर यू’जर बोले – ना’म के मु’स्लि’म हो ?

टी’वी ज’गत में कौं’न बने’गा करो’ड़’पति बीते कई सालों से द’र्शको के लिए एं’टर’टे’नमें’ट के साथ साथ नॉ’लेज हासिल करने का जरिया बना हुआ है। जैसे कि हम जानते है कि कौं’न ब’ने’गा करोड़”पति को बॉली’वुड के महा’ना’यक अ’भिता’भ ब’च्च’न हो’स्ट करते है। अभि’ता’भ जी जब से इस शो के साथ जुड़े है, तब से लोगो मे उनके लिए स’म्मा’न और ब’ढ़ गया है। इस समय इसका सीज’न ग्या’रह चल रहा है।

एक बार फिर अभि’ता’भ न सिर्फ कंटे’स्टें’ट्स और द’र्शको का दिल जीत रहे है। बल्कि साथ ही साथ शो भी टी’आ’र’पी जगह बनाए हुए है। पिछले दो ह’फ़्तों से कई प्र’ति’भा’गी’यो ने यहाँ से ला’खो की ध’न’रा’शि जीत चुके है। हाल ही में के’बी’सी पर इं’दौर के रहने वाले अ’सी’म चौ’ध’री प्रति’भागी के तौर पर आए है। असी’म एक प्रा’इवे’ट बैं’क कर्म’चारी है । वो के’बी’सी के मंच पर 12 लाख रुपए की धन’राशि जित’ने’ में का’म’या’ब रहे।

हालांकि 25 ला’ख रुपए के सवाल में उन्होंने स’ही ज’वा’ब नही दिया। इ’न्होंने इस स’वा’ल को क्वि’ट करने का फै’स’ला लिया। आप’को बता दे ,कि के’बी’सी के ग्या’रवे सी’जन में अ’सी’म से एक इ’स्ला’मी सवाल पूछा गया। जिसका जवाब उनके पास न’ही था। जबकि अ’सीम खु’द मु;स्लि’म ध’र्म से ताल्लूक रखते है। इस सवाल का जवाब देने के लिए उन्होंने लाइ’फ’लाइ’न को चुना।

जिसमे उन्होंने सवाल को ही ब’दल डाला। दरअसल शो के दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया कि इनमें से कौ’नसे पै’ग’म्ब’र नही है? जिनमे ऑप्शन थे जि/ब्रील, मू’सा, मो’हम्म’द और आ’दम। इसका सही जवाब है जि’ब्रील .जो कि वो नही दे पाए। लोगों ने इस सवाल का जवाब न देने पर अ’सी’म को श’र्म’ना’क बताया है। अ’सी’म का ये सवाल सो’शल मी’डिया में देखते ही देखते वा’य’र’ल हो गया ।

सो’शल मी’डिया पर लोग उन पर ज’म’क’र आ’लो’च’ना कर रहे है । उन पर तर’ह तरह के सवाल दागे जा रहे है । सो’श’ल मी’डि’या पर यू’जर अब सवाल भी उठा’ने लगे है कि क्या वा’क’ई में वह नाम के मु’स’ल’मा’न है ? बता दे , अभि’ताभ जी की फ़ि’ल्म गुला’बो सि’तारों में वो काफी तरह से व्य’स्त नजर आ रहे है। पहली बार उनके साथ आयु’ष्मान खुराना काम कर रहे है। इसमे अ’भि’ताभ बिल्कुल ही अलग नजर आया।

Leave a Comment