तेजस्वी यादव ने EVM के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले तेजस्वी- चुनाव आयोग ने खुद …

असम विधा’नसभा चुनाव को लेकर EVM मशीन भा’जपा प्रत्याशी की गा’ड़ी से मिलने के बाद यह मुद्दा गरमा’या हुआ है। चुनाव आ’योग भी वि’पक्ष के आरो’पो के बाद द’बाव में दिखा रही वि’पक्ष की आक्रम’ता से भाज’पा भी है’रा’न नजर आ रही है । बताया जा रहा है कि बीजे’पी चुनाव में धांधली कर रही है ।

कांग्रेस ने यहां तक कह दिया है कि अगर चुनाव आ’योग दुबा’रा चुनाव कराने के लिए कदम नही उठाता है तो वह चुनाव का बॉय’काट भी कर देगी।चुनाव आयोग ने इस बात को गम्भी’रता से लिया है और कहा है कि जिस पो’लिंग बूथ पर हुआ है वहां पर दु’वारा चुनाव होगा।

assam evm

बिहार के विपक्ष नेता तेजस्वी’ यादव ने भी चुनाव आ’योग पर सवा’ल भी उठाया है । राजद नेता ने आरो’प ल’गाते हुए कहा है कि भाजपा और जदयू के इशारे पर धधली की थी। तेज’स्वी यादव ने कहा है कि चुना’व आयो’ग की सा’ख स’माप्ति भी हो चुकी है।

भा’जपा पर आरो’प लगाते हुए यादव ने कहा है कि भाजपा को चाहिए कि वो इस शो को पर्दे ये पीछे से चलाने की ब’जाय सामने आए और चुनाव आयोग का कामकाज खुद ही संभाले। NDTV के आधि’कारिक सूत्री ने बताया है कि जब यह प्राइवेट कार स्ट्रांग रूम पर पहुँची तो वि’पक्ष के कुछ स’मर्थनों ने उस कार पर ह’म’ला भी बोल दिया।

tejaswi yadav
tejaswi yadav

ड्रा’इवर के साथ ही पो’लिंग स्टाफ के लोग भी अपनी जा’न ब’चाने के लिए भाग गए। वही पोलिंग नम्बर 149 में दोबारा चुनाव कराने की घोषणा भी की गई है । यह पोलिं’ग बूथ रा’ता बारी का बताया जा रहा है।

Leave a Comment