आवेश खान भारतीय टीम का नया सितारा, पहले धोनी को किया था जीरो पर बोल्ड अब कोहली भी बने आवेश का शिकार, पर्पल कैप जीतने के भी …

दिल्ली केपिटलस के तेज गेंदबाज आवेश खान शानदार फॉर्म में हैं। बीते दिनों ही चोथे ओवर कि आखरी गेंद पर कोहली को बो’ल्ड करके उन्होंने आरसिबी को गह’रे संक’ट मै डाल दिया है। आ’वेश खा’न ने इस मैच मे 4 ओवर लेकर 24 रन देकर 1 विकेट लिया है।

बता दे कि 149.12 कि रफ्तार से गेंद फेक चुके आवेश खान ने कोहली से पहले कई दीगज्जो को क्लीन बोल्ड करके सबको चौकाया भी है। आवेश ने चेन्नई के खिलाफ मैच में महेंद्र सिंह धोनी को पहली ही गेंद पर बोल्ड भी कर दिया था। इससे पहले उन्होंने साल 2018 में आद्रे एसेल को भी बोल्ड किया था।

avesh khan dc

बताते चले कि आवेश खा’न IPL के इस सीजन मे 6 मैचों में 12 विकेट हो चुके है। वह पर्पलकेप की इस रेस में हर्षल पटेल के बाद दूसरे स्थान पर है। आवेश खान ने साल 2017 में आईपीएल में डेब्यू भी किया था। वह अब तक 15 विकेट भी ले चुके है।

बता दे की आवेश खान ने अपना पहला मैच आरसीबी कि तरफ से दि’ल्ली के खिला’फ भी खेला था। जिसमे उन्हे एक विकेट मिला था।बता दे कि IPL 2021 को खेला जा रहा है। भारत देश में को’रोना’वा’यरस कि दूसरी ल’हर ने द’स्तक दे दी है। IPL को लेकर पाकि’स्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस।

avesh khan dc

बात पर जोर देते हुए ट्विट किया है कि अभी IPL और PSL को नहीं करवा’ना चाहिए बल्कि इसी पैसों से ऑक्सी’जन सि’लेंडर खरीदने की जरूरत है। जिससे लोगों की जान बच सके। को;रोना कि वजह से भारत देश में हजा’रों लोगो की मौ’त रोजाना हो रही है। यह ऑक्सि’जन कि कमी कि वजह से भी हो रहा है।

Leave a Comment