सपा सांसद आजम खान की सेहत में सुधार, नेगेटिव आई कोरोना रिपोर्ट

सपा सां’सद आजम खा’न की बड़ी ख’बर सामने आ रही है। सुबह खबर आई थी वो को’रो’ना पॉ’जि’टिव है लेकिन शा’म होते होते आज’म खान की राह’त की खबर आई। न्यूज़ 18 हिंदी के अनु’सार उनकी को’रो’ना रिपो’र्ट नेगेटि’व आई जबकि उनकी हाल’त में पहले से सुधा’र भी देखने को मिला है। हॉ’स्पि’टल में मे’डि’कल डायरे’क्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने इसकी जान’कारी दी।

सुबह आज तक की पूरी खबर पढ़िए:- सपा सां’सद आजम खा’न की स्थि’ति भी ग’म्भीर बनी हुई है। पिछले कई दिनों से उनका ल’खनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। आजतक के अनुसार वो को’रो’ना पॉ’जिटि’व पाए भी गए है और उन्हें सा’स लेने में का’फी तक’ली’फ भी हुई है। अब अस्प’ता’ल को तरफ से ही उनका हे’ल्थ बु’लेटिन भी जारी किया गया है।

इस बात की जा’नकारी दी गई है कि उनकी लं’ग्स के बाद आजम खान की कि’डनी में भी दि’क्कत होने लगी है।बता दे कि इस व’क्त आ’जम खान को कि’टिकल केयर औरनेफ्रो’लॉजी डॉ’क्टर्स की निगरानी में रखा गया है। उन्हें इस वक्त आईसीयू में 3 से 5 लीटर ऑक्सी’जन की ज’रूरत भी पड़ रही है।इससे पहले डॉक्ट’रों द्वारा बताया

azam khan today news

गया था कि आ’जम के फे’फड़ो में फाइब्रो’सिस और के’विटी भी पाई गई है। उस वजह से उनकी हा’लत ब’हुत ज्यादा क्रि’क्तिकल भी दे’खने को मिली है।ऐसे में अब डॉ’क्टरों की चुनोती भी और ज्या’दा ब’ढ़ गई है। उनके बेटे अब्दु’ल्ला ने को’रो’ना प’र का’बू पा लिया था लेकिन

आ’जम खान केसाथ ऐसा नही हुआ है।बता दे कि आज’म खान को सी’तापुर जे’ल में को’रो’ना भी हुआ था। रम’जान के पाक महीने में जब सपा संसद रो’जे पर भी चल रहे थे।जब से उनकी त’बि’य’त ख’रा’ब शुरू हुई थी। अब उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही स्व’स्थ हो।

azam khan today news

वैसे हालही में आ’जम खा’न की पत्नी ने जिला अस्प’ता’ल को 100 ऑ’क्सीजन सिलें’डर भी दा’न किए थे। जब उनके पति ऑक्सी’जन की क’मी की वज’ह से तकलीफ में थे।

Leave a Comment