परेशान बुजूर्ग महिला को देश जमीन पर बैठ गए DM अब्दुल अजीम, किया तुरंत समस्या का समाधान, ईमानदार अफसर को जनता कर रही सलाम

हर शहर में डीएम और अफसर होते है। जो लोगो की समस्या को दूर करते है। तेलंगाना के भूपलपल्ली से जिले के डीएम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वा’यर’ल हो रही है। तस्वीर में डीएम ऑफ़स के बाहर सीढ़ियों पर ही बैठकर एक बुजुर्ग महिला को बात को सुन रहे है। डीएम महिला से उसकी तकलीफ के बारे में जान रहे है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

अजीम सुबह जब अपने ऑफिस जा रहे थे तो वहां पर एक बुजुर्ग महिला परे’शान होकर बैठी हुई थी। उन्हीने बुजुर्ग महिला से पूछा कि वो यहां पर क्या करने के लिए आई है। महिला इस बारे में नही जानती थी कि सामने डीएम है।

azim dm news

बुजुर्ग महिला ने कहा कि मैं अफसर का इंतजार कर रही हूं। क्योकि वो अपनी पें’शन को लेकर परेशान है। इस पर अजीम ने उनसे कागज दिखाने को कहा।

इस पर महिला ने डीएम अजीम से कहा कि कई चक्कर लगा चुकी हूं लेकिन पेंशन नही मिल रही है।महिला ने बताया कि दो साल पहले से ही पेंशन के लिए भटक रही है। लेकिन अफसर इस बात को नही सुनते है, यहां से वहां पर भेज देते है।

azim dm news

डीएम ने डीआरडीओ को अपने ऑफिस में बुलाया। कागज सही होने के बावजूद उनको पेंशन न मिलने की वजह पूछी। डीआरडीओ को तुरंत ही पेंशन जारी करने का आदेश डीएमने दे दिया। अब हर महीने महिला बुजुर्ग को पेंशन मिलती रहेगी। आसपास के लोग डीएम अजीम की खूब तारीफ कर रहे है।

Leave a Comment