ढाई फुट के अजीम का रिश्ता हुआ पक्का, कहा – शादी के बाद बीवी को हज कराने और …

कैराना के अजीम मंसूरी से आप पहले ही वाकिफ होंगे। वही अजीम मंसूरी जो अपने शादी के लिए महिला पुलिस थाने गुहार लगाने के लिए भी पहुच गए थे। अब अजीम मंसूरी को आखिरकार दुल्हन मिल गई है।

उसी के कद काठी के हापुड़ निवासी अजीम के परिजनों ने उसकी सगाई पक्की भी कर दी है। अगले साल तक इनकी शादी होने की उम्मीद भी है। सगाई पक्को होने के बाद अजीम ने कहा है कि वह अपनी शादी होने के बाद उनकी दुल्हन को लेकर सबसे पहले हज करने के लिए जाएंगे।

Azim Mansuri shamli 3 feet

अजीम की हाईट सिर्फ ढाई फिट है । कम हाइट की वजह सें उनका रिश्ता कही भी नही हो पा रहा था। अजीम ने शामली कोत’वाली और महिला थाने पहुचकर अपनी शादी से गुहार लगाने भी लगाई है। तब सेअजीम मं’सूरी को सोश’ल मीडि’या पर कोई जानता भी है।

इस बीच हापुड़ निवासी एक व्यक्ति ने अजीम मंसूरी के पिता हाजी नसीम मन्सूरो से भी सम्पर्क किया था। अजीम मंसूरी के कद की अपनी 27 साल की लड़की से अजीम का रिश्ता करने के लिए प्रस्ताव भी रखा। बताया जा रहा है कि अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है।

Azim Mansuri shamli 3 feet

इसके अलावा कु’रान शरी’फ के पढ़ाई भी पूरी कर चुकी है। अजीम मंसूरी के बाद किंग खान कहे जाने वाले सलमान खान का भी फोन आया था। सलमा’न खान अजीम को मुम्बई भी बुला रहे थे।

Leave a Comment