बाबर आजम भारत की मदद के लिए आगे आए, दिखाई दरियादिली, भारतीयों ने बांधे तारीफ के पुल

भारत में को’वि़ड 19 के मामले लगा’तार बढ़ रहे है पूरी दुनिया के कई देशों को भारत में मदद करने के लिए भी कहा गया है। इसी बीच पा’कि’स्तान क्रिकेट खिलाड़ी भा’रत ओर भार’तवासि’यों के लिए उन्होंने दुआ भी मांगी है। पा’कि’स्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडि’या से अपना सन्देश के

माध्यम से मदद कि भी अपील की है।इससे पहले ओस्ट्रलिया के तेज गेंदबाज पेट कमिंस ने पीएम केयार्स फंड में 50 हजार डॉलर देने का भी ऐलान किया है।बाबर आजम ने लिखा है कि इस मु’श्कि’ल वक्त मे मेरी दुआ भारत के लोगो के साथ है। यही वो वक्त है जिसमे सभी को एकजुटता दिखानी भी चाहिए। एक साथ मिलकर दु’आ भी करनी चहिए।

babar azam india

उन्होंने आगे कहा है कि मैं सभी लोगो से इस बात के लिए निवे’दन करता हूं कि सभी लोग एस ओ’पी का पा’लन करे। क्योंकि यह हमारी सु’र’क्षा के लिए बेहद ही जरूरी है।इससे पहले भी पाकि’स्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारत के लिए दुआ कि है और उन्होंने

आगे कहा है कि हाल ही में चल रहे IPL 2021 को स्थ’गित करने कि भी अ’पील की है।उन्होंने कहा है की इस वक्त लोगो की जा’न बचा’ना बहुत जरूरी है। इनके पैसों से ऑ’क्सीजन सि’लेंडर ख’रीदने चाहिए। यह वक्त किसी मनो’रंजन का न’हीं है बल्कि मदद करने के लिए है।

babar azam india

भारत में को’रो’ना कि दूसरी लहर से लाखो लोग सं’क्र’मित हो रहे है। राज्यों में भी लोक डाउन लगाया गया है। ऑ’क्सीजन कि कमी से मौ’त का आंकड़ा ल’गातार ब’ढ़ता जा रहा है।

Leave a Comment