बदरुद्दीन अजमल के बेटे का बयान,कहा- असम में दाढ़ी, टोपी और लुंगी वालों की होगी अगली सरकार

असम में कांग्रेस सहयो’गी पार्टी एआई यूडी’एफ के प्रमुख बदरु’द्दीन अजमल की अजीबोग’रीब बयान के बाद अब उनके बेटे अब्दुल रहमा’न अजमल ने बीते दिन ही एक वि’वा’दों से भरा बयान दिया है।

अब्दुल रहमान अजमलने अपने उम्मीद’वार का प्रचार करते हुए कहा है कि तैयार हो जाओ अगली स’रकार दा’ढ़ी, टोपी और लुंगी पहन’ने वालो की होगी । इस बात की वि’श्व हि’न्दुनपरि’षद ने जमकर आ’लोच’ना भी की है और इसे जिहादी मान”सिक’ता कहा है।

Assam Assembly Election 2021

बीते दिनों ही भवानीपुर के बजाली जिले में अब्दुलर हमना’ने कहा है कि हम अगली सरकार दाढ़ी, टोपी और लुंगी पहनने वाले कि बनाएंगे।इसके अलावा हमारी माँ बहनों के दुप्पटे की भी इ’ज्जत करनी होगा । इसके अलावा राजनीतिक jankaro का कहना है कि अब्दुर रहमान ने जो

वेशभूषा को बताई है वो असम में बंगाली बोलने वाले प्रवासी मु’सलमा’नो की है। असम में यह प्रवा’सी मुद्दा बनी हुई है। बता दे कि इस मुद्दे पर विश्व हि’न्दू परिषद के प्रवक्ता बंसल ने कहा है कि यह बात कहकर खुद रह’मान ने अपनी ‘मा’नसि’कता को उजा’गर किया है । अज’मल ने यह कहकर यह बात तय कर दी है कि असम में मुख्य’मंत्री मु’स्लिम ही बनेगा। अ’सम की जनता इस बात को पूरी तरह से जानती है कि आप

Assam Assembly Election 2021

बु’र्के की पा’बं’दी से उन्हें आ’जाद नही कर सकते।उन्होंने आगे कहा है कि अ’सम की महिलाएं, और बेटी इस बात को जानती है कि आपकी मा’नसि’कता को भी समझती है। अस’म को जिहा’दी स्टे’ट न’ही ब’नने दिया जाएगा।।

Leave a Comment