AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन के बयान से भाजपा में हड़कंप, कहा- मेरी मदद के बिना कोई मंत्री नहीं बन…

5 राज्यों में हो रहे विधा’नसभा चुनाव में एक इक’लौता इस राज्य हैं जहां ओर भाज’पा ज’नता पार्टी अपनी जी’त के आसार बना रही है । इसी बीच मे बदरु’द्दीन अ’जमल में धर्मिक ध्रुवीकरण का दाव खलेरे हुए एक बार फिर सत्ता की चाबी अपने हा’थ मे लेने का एलान कर दिया है।

बताया जा रहा है कि बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि मंत्रालय देने आ ऊपर तो अल्लाह है और धर्मी प्रसिर्फ बदरुद्दीन अजमल ही है। जो ऐसा कर सकते है। उन्होंने आगे कहा है कि इंशाल्लाह मेरी मदद के कोई भी मंत्री नही बन सकता है।

badruddin azmal

बता दे कि बीजेपी हर बार यह आरो’प लगा’ती है कि असम में तो बदरुद्दीन अजमल का कंट्रो’ल है। अब माना जा रहा है कि बदरुद्दीन अज’मल ने इस तरह के बयान को लेकर बीजे’पी में एक नया ब’ल दे दिया है। दरअसल एक दिन पहले ही बदरुद्दीन अजमल ने congress के मु’ख्यमंत्री उम्मीदवार को सम’र्थन देने का भी ए’लान कि’या था।

अब उन्हीने मन्त्रा’लय की मुहर अपने पास बताकर भी कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्कि’लों को और ज्यादा बढ़ भी दिया है। इतना ही नही अमि’त शाह ने बीते दीनी ही कहा है कि शरणा’र्थियों को नाग’रिकया का अधि’कार दिया जाएगा । दूसरी तरफ बी’जेपी घुसपैठि’यों को राज्य में दाखि’ल होने की अनुमति नही देगी।

badruddin azmal

बता दे कि बरा’क घा’टी के पथरकं’दी और सिल’चर में चु’नाव रै’लियों को स’म्बोधित करते हुए अमित शा’ह ने सी एए का हवा’ला भी दिया था। हि’न्दू बंगा’ली प्रवासी ने तो इस कानू’न का स्वा’गत भी किया है।

Leave a Comment