वीडियो : एर्तुगुरल स्टार की अगली सीरीज ‘बारबरोस्लर’ का ट्रेलर जारी, ‘समुन्द्र का शेर’ हैरूद्दीन पर आधारित है ये सीरियल और …

तुर्की ड्रामा सीरीज इरतुगरुल गाजी ने तुर्की में ही नही बल्कि हर देश मे अपने फैंस भी बनाए है। इस सिरियक के लाखों लोग दीवाने भी है। यह सीरियल उस्मानिया सल्तनत पर आधारित है। इस सीरियल की कहानी एक काई कबीले से शुरू होती है।

इरतुगतुल गाजी के बाद अब ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज इरतुगरुल में मुख्य भूमिका निभाने वाले तुर्की स्टार एंगीन अलतान दुज्यातन ने अपने आगामी ड्रामा सीरीज बारबरसोलर के पहले एपिसोड का ट्रेलर भी जारी किया।जिसे देखकर लाखो लोग अब उनके दीवाने हो गए है

barbarossa series

एंगीन ने अपने इंस्ट्राग्राम पर अगले ड्रामा सीरीज को ट्रेलर भी साझा किया है। ट्रेलर को अपनी इंस्ट्राग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए इंजिन ने इसे यकिंडा भी केप्शन लिखा है।उन्हीमे इसकी एक तस्वीर को भी शेयर किया है।

इरतुगरुल के प्रशंशक अपने पसंदीदा अभिनेता को बिल्कुल नए अवतार में देखने का बेसब्री से भी इंतजार कर रहे है।इरतुगरुल में उनके शानदार प्रदर्शन के साथ एंगीन अलतान दुज्यातन की लोकप्रियता भी इसकी आसमान छू रही है। इरतुगरुल में उनके किरदारसे दक्षिणएशिया में भी करोड़ो लोग प्रशंशक बन गए है।

barbarossa series
https://muslmanehind.com/surah-yaseen/

अब तो इसकेनाम की दुनिया दीवानी हो रही है। जो केबीके तारीफ भी है। गाजी के सीरियल भी काफी ज्यादा देखे गए है।इस सीरियल को उर्दू के साथ ही हिंदी में भी दब किया गया है।इस सीरियल के 5 सीरीज है। जिसे देख भी गया है।

Leave a Comment