इमरान हुसैन ने संस्कृत में पढ़ी पैगंबर मोहम्मद (स.अ.व.) की शान में नात, काफी पसंद कर रहे है लोग, वीडियो देखें

हर धर्म मे अलग अल’ग रीति’रिवा’ज़ों से कम किए जाते है। मुस्लि’म स’माज में हर तरह कि ना’त शरी’फ को भी पड़ा जाता है। मुस्लि’म स’मुदाय में पै’गम्बर साहब कि शान में नात शरी’फ भी पड़ी जाती है।

इमरान हुसैन ने अलीगढ मुस्लिम परिसर में पैग’म्बर साहब कि शान में संस्कृत में नात शरीफ को पडा है। ए एम्यू के इस वीडियो को सोशल मीडि’या पर काफी ज्यादा वाय’रल हो रहा है। इस वीडियो को शबे बा’रात का बताया जा रहा है।

naat 2021

हिन्दू मुस्लिम भाईचारे कि इस मिसा’ल को एक आपसी सौहार्द को और ज्यादा बढ़ाया जा रहा है। उन्ही मे से एक अलीग’ढ मुस्लि’म यूनिव्सिटी में रहने वाले ने संस्कृत में नात शरीफ को भी padha है। आज के दौर में इस तरह कि कई मिसा’लो को का’यम किया जा रहा है।

इस दौर में हि’न्दू मु’स्लिम को लेकर कई तरह कि बाते भी हो रही है। हर तरफ कई तो भाईचारे देखा जा रहा है तो कई तरफ हजारों बाते भी बनाई जा रही है।नात शरीफ पैग’म्बर साह’ब के लिए padhi जाती है। आज के दौर में अ’जान को लेकर भी कई तरह कि पा’बन्दि’यां लगाई जा रही है।

naat 2021

तो हाल ही मै यूपी मे एस पी डॉ प्रवीण रंजन सिंह भाषण भी दे रहे थे। जैसे ही अजान हुई उन्होंने अपने भा’षण को रो’क दिया। जिसका वीडि’यो काफी ज्यादा वा’यरल भी हो रहा है। video dekhiye ….. insta link- https://www.instagram.com/tv/CNFk8F_Cny5/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Leave a Comment