मुस्लिम परिवार में हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस का जन्म, मुस्लिम से हिन्दू नाम बदलने पर यूजर ने जताया ऐतराज तो मिला ऐसा जवाब

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। हाल ही में रानी चटर्जी ने बताया है कि वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के संग अपनी शादी भी करने वाली है। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है लेकिन क्या आप जानते है कि एक्टर्स का असली नाम रानी चटर्जी नही है।

रानी चटर्जी का असली नाम साहि’ब अंसा’री है। स्पॉ’टबॉय की खबर के मुताबक रानी ने एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी नम कैसा पड़ा इसके बारे में भी बताया था।रानी ने अपने पिछली बातों का ध्यान करते हुए कहा कि साल 2004 मैं भोजपुरी फ़िल्म सुसरा बड़ा पैसा वाला की शूटिंग कर रही थी।

एक दिन हम फ़िल्म के एक सीक्वेंस की शू’टिंग मंदि’र में कर रहे थे। शूटिंग के दौरान कई मीडिया के लोग मेरा इंटरव्यू भी लेने के लिए आए।वहां पर जब बहुत सारी भीड़ शूटिंग को देख रही थी। इसलिए मेरे डायरेक्टर ने सोचा कि मेरे असली नाम से कोई मुझे सीन न क्रि’एट हो जाए।

क्योकि मैं एक मुस्लिम हूं। इसलिए जब मेरे से नाम पूछा गया तो उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि रानी नाम है।जब उन्होंने मेरा सर्व नेम पूछा तो डायरेक्टर को कुछ भी समझ मे न’ही आया तो उन्होंने चटर्जी कहा दिया। क्योंकि उस वक्त रानी मुखर्जी काफी ज्यादा फेमस थी।

इसलिए मेरा नाम भी रानी चटर्जी हो गया। रानी ने आगे बताया है कि मेरा परिवार इस बात से काफी ज्यादा नारा’ज भी हुआ लेकिन बाद मैं वो लोग मान गए। यह नाम मेरे लिए काफी ज्यादा लकी भी साबित हुआ है।

Leave a Comment