अलग हुए बिल गेट्स और मेलिंडा, तलाक के बाद पत्नी बनेगी अरबपति, 800 करोड़ के घर में रहते है गेट्स

Microsoft के संस्थापक बि’ल गे’ट्स और उनकी प’त्नी एक फैसला किया है। उन्होंने दोनों ने अलग होने का फै’सला किया है। दोनों ने शादी के 27 साल बाद तलाक देने कि घोषणा कि है। इस बयान को मेलिं’डा ओर गे’ट्स ने बताया है।

बयान में कहा गया है कि काफी तरह कि बा’तचीत और अपने रि’श्ते पर काम करने के बाद हमने अपनी शा’दी को ख’त्म करने का फैसला किया है। बीते 27 सालो मे हमने अपने तीन बच्चो को भी पाल’कर बड़ा भी किया है। इसके अलावा एक फा’उंडेशन भी बनाया है। जिसमे विश्व भर के लोगो के स्व’स्थ और अपनी

bill gates and melinda marriage

जिंदगी के लिए काम करते है। हम इस मिशन के तहत एक जैसी ही सोच रखें’गे और साथ मिल’कर काम भी करेंगे। हालंकि अब हम लगता है कि पति और पत्नी एक साथ नहीं रह पाएंगे। हम नई जिंदगी को शुरू क’रना चाहते है।

बता दे कि बिल गेट्स और मलिंदा कि मुलाकात साल 1987 में न्यूयार्क के ए’क्सपो ट्रेड मेले में हुई थी। यही दोनों के बीच बातचीत भी शुरू हुई। Microsoft कार पार्किंग में बिल गेट्स ने उन्हे बाहर घूमाने के लिए भी पूछा था, बिल गेट्स ने पूछा था कि अब से दो सप्ताह क्या तुम फ्री हो।

bill gates and melinda marriage

मलिंगा ने उनको इनकार के दिया था और कहा था कि समय आने पर मुझसे ये सवाल करे। जिसके बाद साल 1993 ने उनकी सगाई हुई और साल 1994 के नए साल के आगमन पर ही उनकी शादी भी हो गई थी।

Leave a Comment