भाजपा के संस्थापक सदस्य बोले- जिस दिन मुसलमान समझ गया कि BJP से उन्हें कोई …

हाल ही मेदेश के प्रधान’मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात के अहमदाबाद के साबर’मती आ’श्रम में अमृत म’होत्सव की शुरुआत की गई है।आ’जादी के 72 वी वर्ष’गांठ की शुरुआ’त के रूप में साबर’मती आश्रम में पीएम मो’दी ने दां’डी मार्च की शुरु’आत की है।

अब इस मा’मले में भरती’य जन’ता पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व राजसभा संसद आर के सिन्हा ने मी’डिया से बात’चीत के दौरान दे’श में होने वाली मु’स्लिम राज’नीति पर खु’लकर बात की है। उन्होंने कहा है कि जिस दिन दे’श का मुस’लमान ये समझ लेगा कि उसे कोई ख’त’रा नही है।

bjp muslim mp

जिसदिन देश मे अल्पसंख्य’कों के हा’लात में भी सुधा’र जाएगा भाज’पा किसी से किसी भी तरह का कोई भेद’भाव नही कर’ती है और भे’द’भा’व करना भी नही चाहते है।

इस दौरान उन्होंने कहा है कि bjp साल 2014 में केंद्र सरकार की सत्ता में आई थी।आज कें’द्र की सर’कार ने बीजे’पी ने 6साल पूरे किए है। सातवां साल शुरू होने वाला है।

bjp muslim mp

इन 6 सा’लों में पुर देश में कहा पर किस मु’सल’मान की प्र’ता’ड़’ना की गई है कहा पर दं’गे हुए है। उन्होंने कहा है कि कोंग्रेस को देश की जनता से अब कोई सरोका’र नही रह गया है। यह लोग प्रजा’तंत्र की बात करते है।

Leave a Comment