मोदी जी पेट्रोल-सब्जियों दाम कम करने नहीं भारत को विश्वगुरु बनाने आए है- भाजपा प्रवक्ता का वीडियो वायरल

देश मे पैट्रोल डीजल के भाव पूरी तरह से आ’समान छू रहे है। पैट्रोल की कीमत 100 से भी ज्यादा पार हो गई है। इसकी वजह से कुछ अन्य जरुरी चीजो के दाम भी लगातार बढ़ रहे है और महं’गाई हो रही है। इसी बीच भाज’पा प्रवक्ता ने एक वीडियो में कहा है कि प्रधा’नमंत्री नरेंद्र मो’दी प्या’ज़,

टमा’टर, पैट्रो’ल का दाम कम करने के लिए नही बल्कि भा’रत देश को विश्व’गुरु बनाने के लिए आए है।प्रव’क्ता के मुता’बक प्रधान’मंत्री नरें’द्र मोदी ने तीन तलाक, अ’नुच्छेद 370 ह’टा कर अयो’ध्या में राम मंदि’र का निर्मा’ण का मार्ग किया है। उन्होंने इसे कामो को किया है जिसकी वजह से उनको इति’हास में याद भी किया जाएगा।

bjp spokesperson sarika jain

यह बात दि’ल्ली प्रदे’श भा’जपा की प्रव’क्ता सारिका जेन ने बीते दिनों ही एक वीडियो के जरिये इस बात को कहा है। सारि’का जैन ने आगे बताया है कि नरेंद्र मो’दी ने अपने 7 सालो के कार्यकाल में देश के कई जगहों ओर 35 एयरपो’र्ट बनाने, दर्जनों ए’म्स अस्प’ताल बनाने, ‘

आतं’क’वाद को कम करने, घर घर शौ’चालय बनवाने, हर घर तक रसो’ईका क’नेक्शन पहुचा’ने और वि’कास के लिए आगे भी आए है। उन्होंने आगे कहा है कि देश की जन’ता को यह बात सम’झनी चाहिए कि इन कामो में बहुत ही ज्यादा निवे’श होता है।

bjp spokesperson sarika jain

सा’रिका जै’न ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि मेरे कहने का यह मतलब नही है कि पैट्रोल के दाम सही है लेकिन मेरा यह मानना है कि प्रधा’नमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से विकास कर रहे है, उससे देश के हर एक कोने का वि’कास भी हो रहा है।

Leave a Comment