दुबई के प्रिंस ने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को दिया खास तोहफा, संजय ट्वीट कर बोले- मैं आज सम्मानित महसूस कर रहा हु क्युकी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त को सयुक्त अरब अमीरात यानी कि यूएई के गोल्डन वीजा मिल गया है। संजय दत्त पहले ऐसे एक्टर है जिनको यह वीजा मिला है। बीते दिनों हीसंजय दत्त ने खुद इस बारे में तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी शेयर की है।

गो’ल्डन वीजा का मतलव है कि अब संजय दत्त 10 साल तक यूएई में रह सकते है।आमतौर पर पहले यह वीजा डॉ’क्टर्स, बिजने’समैन और इन्वे’स्टर्स लो’गी को दिया जाता था लेकिन अब इसमें बदला’व किए जा रहे है। संजय दत्त ने गोल्ड’न वीजा देने के लिए यूए’ई के अधि’कारियों को भी शुक्रिया अदा किया है।

bollywood actor sanjay dutt

संजय दत्त ने दो तस्वी’रों को फैंस के साथ शेयर किया है।पहली तस्वीर में वो अपना पा’सपोर्ट को दिखा रहे है जबकि दूसरी फ़ोटो वह मेजर जन’रल मोहम्मद अल मारी के साथ भी नजर आए है।बता दे कि मोह’म्मद अल मारी दुबई में जनरल डाय’रेकरेट ऑ’फ रे’जीडेंसी एन्ड फॉरे’न अफे’यर्स के डा’यरेक्टर जनरल भी है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हीने के’प्शन में लिखा है कि मेज’र जनरल मोहम्मद अल मारी की मौ’जूदगी में यूए’ई के गोल्डन वीजा पा’कर स’म्मानित भी महसूस कर रहा है। इस सम्मान के लिए यू’एई सरका’र का बहुत ज्यादा शुक्रगु’जार भी है।

bollywood actor sanjay dutt

संजय दत्त की बेटी ने त्रिशा’ला दत्त ने भी अपने पिता की।पोस्ट पर कमेंट पर लिखा है कि डैडी आप बहुत शान’दार दिख रहे है। संजय दत्त नव इससे पहलेदुबई के क्राउन प्रिंसशेख हमदान बिन मोहम्मदबिन राशिदअल मकतूम को उनके जुड़’वा बच्चो के जन्म पर ब’धाई भी दी है।

Leave a Comment