फरहान अख्तर ने की दिवाली पूजा तो नाराज हुए यूजर्स, बोले- बस नाम के मुसलमान हो, जो अल्लाह का ….

दिवाली के मौके पर पूरा देश खुशियों और सेलेब्रिटीज़ में भी नजर आता है। बॉलीवुड में भी दीवाली सिलेब्रेशन की खूब धाम देखने को भी मिलती है। तमाम सितारों ने धूमधाम से दिवाली का त्यौहार सिल्व्ब्रेट भी किया है। फरहान अख्तर ने भी अपने फैंस को

दिवाली की बधाई देते हुए फ़ोटो को भी शेयर किया है।जो अब चर्च में भी छा गई है। इसन तस्वीर में फरहान अख्तर ब्लू कलर के कुर्ते में भी नजर आए है। उन्होंने माथे पर टिका भी लगा रखा है। वही शिवानी भी डार्क ब्लू कलर की ड्रेश में है। जिन्हें फरहान टिका भी लगा रखे है।

bollywood farhan akhtar

इन दोनों के साथ फरहान अख्तर के बिजनेस पार्टनर रितेश सिधवानी भी अपनी पत्नी डोली सिधवानी केसाथ दिखाई भी दे रहे है। फरहान अख्तर ने यह फोटो को शेयर करते हुए कहा है कि फेन्स को दिवाली की बधाई हो। वही कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी दिवाली।

हालांकि फरहान अख्तर का उस तरह से दिवाली पर पू’जा करना कुछ लोगो को बिल्कुल भी पसन्द नही आ रहा है। कुव्ह लोगो ने उनकी इस फ़ोटो पर कमेंट करते हुए गुस्से की इमोजी को क्लिप भी किया है।

bollywood farhan akhtar

एक यूजर ने कमेट करते हुए लिखा है कि जो अ’ल्ला’ह का नही हुआ वह इंसा’न का क्या होगा। एक और यूजर ने लिखा है कि मु’स्लि’म लोग भी ऐसा ही करते है क्या बस नाम के ही मुस’लमा’न है।

Leave a Comment