इरफान खान को मिला सम्मान, फूट-फूटकर रोने लगे बेटे बाबिल खान, बोले- उन्हें जब DAD बुलाता था तो …

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान ने इस दुनिया को अल’विदा कहे लगभग 1 साल होने वाला है। 29 अप्रैल 2020 को उनके इं’त’काल की खबर सामने आने के बाद पूरे देश मे ही नही ब’ल्कि वि’देश में भी शौ’क की लहर दौ’ड़ गई थी।

क्योकि एक अभिनेता के तौर पर इरफान खान ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना लोहा भी मनवाया था।आज भी इरफान खान को इनकी शानदार एक्टि ग के लिए याद किया जाता है। इसी कड़ी में इरफान खान को फ़िल्फेयर अवार्ड की तरफ से ट्रिब्यूट भी दिया गया था।

bollywood irrfan khan son babil khan

दिवगंत अभिनेता इरफान खान को फिल्मफेयर अवार्ड के लिए सम्मानित किया गया था। जिसे लेने के लिए उनके बेटे बाबिल खान भी पहुँचे थे। इस शो का एक वीडियो तेजी से वा’यर’ल हो रहा है। जिसमे इरफान खान के बेटे बाबिल खान को फुट फु’टकर रो’ते हुए भी देखा गया है।

इस शो में सिर्फ बाबिल ही नही अबार्ड शो के दौरान जितने भी लोग मौजूद थे । इरफान खान को याद करके इमो’शन’ल हो गए। इसी बीच मे राजकुमार राव जो स्टेजपर मौजूद थे। वो भी इरफान खान को याद करते हुए भा’वुक हो गए।

bollywood irrfan khan son babil khan

ऐसे में जब बाबिल पिता को मिला अबार्ड लेने स्टेज पर पहुँचे । रा’जकुमार राव ने उन्हें प्यार से ग’ले लगा लिया और हौसला देते हुए भी नजर आए। वैसे उससे पहले भी बाबिल को कई मौके पर अपनेपिता को याद करते हुए भी इमो’शनल देखा गया है।

Leave a Comment